Trisha Kar Madhu का सबसे Hot Video, देखें, लेकिन कमरे की कुंडी लगा कर

Trisha Kar Madhu Ka Hot Video Viral: भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अदाकाराएं हैं, जो बोल्ड सीन देने में तनिक भी नहीं हिचकिचाती, उन्हीं में से एक तृषा कर मधु भी हैं, उनका एक वीडियो सॉन्ग इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है|

Shivani Tiwari
Published on: 3 Sep 2024 11:09 AM GMT (Updated on: 3 Sep 2024 12:17 PM GMT)
Trisha Kar Madhu Ka Hot Video Viral
X

Trisha Kar Madhu Ka Hot Video Viral 

Trisha Kar Madhu Ka Hot Video Viral: भोजपुरी गानों को पसंद करने वाले दर्शक तेजी से बढ़ रहें हैं, जी हां! भले ही बहुत से लोग यह जताना नहीं चाहते कि उन्हें भोजपुरी गाने पसंद हैं, लेकिन सच तो यही है कि भोजपुरी गानों में जो वाइब होती है, वो हिंदी गानों में कहां। भोजपुरी गाने ऐसे होते हैं कि उसे सुन कोई भी थिरक उठता है, हालांकि भोजपुरी गानों की एक यह भी खासियत होती है कि ये बेहद अश्लील होते हैं, गाने की लिरिक्स से लेकर वीडियो में भी बेहद बोल्ड सीन होते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अदाकाराएं हैं, जो बोल्ड सीन देने में तनिक भी नहीं हिचकिचाती, उन्हीं में से एक तृषा कर मधु भी हैं, उनका एक वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Hot video Song) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है, आइए आपको दिखाते हैं।

तृषा कर मधु का हॉट फिगर (Trisha Kar Madhu Hot Video)

तृषा कर मधु भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद हॉट अदाकारा मानी जाती हैं, जब से उनका एमएमएस वीडियो (Trisha Kar Madhu MMS Video) लीक हुआ था, तब से वे और अधिक सुर्खियों में रहती हैं। तृषा कर मधु भोजपुरी पर्दे पर अपना जबरदस्त जलवा दिखाती हैं और अपने गानों में बेहद बोल्ड सीन भी देती हैं, तृषा कर मधु के कुछ वीडियो सॉन्ग इतने बोल्ड (Trisha Kar Madhu Hot Photos) होते हैं कि उसे देख दर्शकों के होश उड़ जाते हैं, यदि हम उनके कुछ समय पहले रिलीज हुए वीडियो सॉन्ग "नहा लेनी गंगा" की बात करें तो तृषा कर मधु का ये वीडियो इतना हॉट है कि आपकी धड़कने तेज हो जाएंगी।


तृषा कर मधु ने भोजपुरी गाने "नहा लेनी गंगा" में अपना बेहद सेक्सी अंदाज दिखाया है, जो दर्शकों को मदहोश कर दे रहा है, दर्शक इस वीडियो सॉन्ग को जितनी बार भी देखते हैं आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं। भोजपुरी के इस हॉट गाने में तृषा कर मधु के साथ उधारी बाबू नजर आ रहें हैं, इन दोनों की हॉट और तीखी केमिस्ट्री ने पर्दे पर तहलका मचा दिया है। तृषा कर मधु वीडियो में कभी पानी में अपनी हॉटनेस से आग लगा रहीं हैं तो कभी जमीन पर अपनी घायल कर देने वाली अदाएं दिखा रहीं हैं।

तृषा के हॉट वीडियो को मिले हैं ताबड़तोड़ व्यूज (Trisha Kar Madhu Bold Video Song)

तृषा कर मधु के हॉट वीडियो सॉन्ग को पवन परदेशी और पुनीता प्रिया ने अपनी आवाज दी है, लिरिक्स सिद्धू तिवारी ने लिखें हैं , जबकि म्यूजिक करण राज ने दिया है। वहीं अंकित ने बेहद हॉट अंदाज में इस गाने को फिल्माया है। तृषा कर मधु के इस हॉट वीडियो को बहुत ही ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहें हैं, भोजपुरी दर्शक इस गाने के दीवाने हो गए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story