Trisha Kar Madhu ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, हॉट वीडियो देख मचा बवाल

Trisha Kar Madhu Hot Video: भोजपुरी पर्दे की हॉट हसीना तृषा कर मधु का एक बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप आहें भरने पर मजबूर हो जायेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Aug 2024 12:06 PM GMT (Updated on: 4 Aug 2024 12:06 PM GMT)
Trisha Kar Madhu Hot Video
X

Trisha Kar Madhu Hot Video (Photo- Social Media)

Trisha Kar Madhu Latest Video: भोजपुरी पर्दे की हॉट हसीना तृषा कर मधु अपने एक से एक हॉट वीडियो की वजह से लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। तृषा कर मधु भोजपुरी की दुनिया की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो ऑन स्क्रीन बवाल मचाती ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी तहलका मचाए रहती हैं। तृषा द्वारा उनके सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया गया कोई भी पोस्ट बहुत ही तेजी से पूरे इंटरनेट पर वायरल हो जाता है, जी हां! इसी बीच उनका एक बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप आहें भरने पर मजबूर हो जायेंगे।

तृषा कर मधु का हॉट वीडियो (Trisha Kar Madhu Hot Video)

भोजपुरी पर्दे पर अपनी हॉटनेस से आग लगाने वाली हसीना तृषा कर मधु ने अब इंटरनेट की दुनिया में धमाका किया है, जी हां! दरअसल उनका एक हॉट वीडियो चर्चा में आ चुका है, जिसे फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब शेयर कर रहें हैं। तृषा कर मधु का वायरल हो रहा वीडियो हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट है, जिसे देख आप पानी-पानी हो जायेंगे। तृषा कर मधु के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक्ट्रेस बोल्ड आउटफिट पहन, अपना बेहद सेक्सी डांस मूव्स दिखा रहीं हैं।


तृषा कर मधु के इतने हॉट वीडियो को फैंस द्वारा खूब शेयर भी किया गया है, कुछ फैंस तो अभिनेत्री के इस वीडियो को बार-बार प्ले कर रहें हैं, क्योंकि वे तृषा के हॉट डांस मूव्स से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं। इस वीडियो में तृषा कर मधु के हॉट डांस मूव्स के साथ ही उनका कमाल का फेस एक्सप्रेशन भी देखते बन रहा है, कटी फटी बोल्ड ड्रेस में तृषा अपनी हॉट बॉडी भी फ्लांट करते नजर आ रहीं हैं।

तृषा के वीडियो को देख फैंस खो बैठे होश (Trisha Kar Madhu Bold Photos Viral)

तृषा कर मधु द्वारा शेयर किए गए हर पोस्ट की खूब चर्चा होती है, तो भला इतने हॉट वीडियो पर कमेंट करने से फैंस खुद को कैसे रोक पाते। फैंस धड़ल्ले से तृषा के हॉटनेस की तारीफ करते दिखाई दे रहें हैं। किसी ने तृषा को हॉट कहा है, तो किसी ने खूबसूरत, वहीं बहुत से फैंस तो अपना होश ही खो बैठे हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story