×

Bhojpuri News: इस भोजपुरी एक्ट्रेस का खुलासा, सुपरस्टार पवन सिंह ने फिल्म के बदले कंप्रोमाइज करने की कही थी बात

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने खुलासा किया और कहा कि पवन सिंह ने उनसे गन्दा काम करने को कहा था। आइये जानते हैं और क्या क्या कहा एक्ट्रेस ने।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Jan 2023 6:10 AM GMT
Yamini Singh on Pawan Singh
X

Yamini Singh on Pawan Singh (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह आजकल चर्चा में हैं दरअसल उन्होंने भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के लिए कुछ ऐसा बताया है जिसे जानकर आपसभी दंग रह जायेंगे। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले खुलासा किया था कि वो पवन सिंह के साथ काम नहीं करना चाहतीं। उन्होंने ये भी बतया था कि पवन सिंह की फिल्में ऐसी होती हैं जिसमे उनकी एक्ट्रेसस को स्पेस नहीं मिलता। लेकिन अब ये खुलासा हुआ है कि बात महज़ इतनी सी ही नहीं है बल्कि काफी बड़ी है जिस वजह से यामिनी ने पवन सिंह के साथ काम न करने का फैसला किया है। इस बात का खुलासा खुद यामिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि एक्टर ने उनसे गन्दा काम करने को कहा था। आइये जानते हैं और क्या क्या कहा एक्ट्रेस ने।

गंदा काम करने के लिए बोला था पवन सिंह ने - यामिनी सिंह

पवन सिंह को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, " मैं आपके माध्यम से एक बात साफ कर देना चाहती हूं कि मेरे लिए अक्सर सब कहते हैं कि इंडस्ट्री में पहली बार मुझे उन्होंने ही काम दिया था। तो मैं बता दूं कि उन्होंने मुझे पहली फिल्म नहीं दी थी। मुझे डायरेक्टर अरविंद चौबे ने फिल्म ऑफर की थी। उस फिल्म का नाम था 'बॉस। साथ ही मैं इस फिल्म को लेकर लोगों की एक और गलतफहमी दूर कर देती हूँ कि इससे मुझे निकालने वाले ना पवन सिंह थे और ना ही कोई डायरेक्टर था। बल्कि मैंने खुद इस फिल्म को छोड़ा दिया था। मुझे तो पहले ऐसा लगता था कि वो बहुत अच्छे इंसान हैं और काम अच्छा करते हैं। उनकी गायिकी मुझे पसंद थी। सेट पर जब हम पहली बार मिले तो मैंने उनकी तारीफ भी की थी। लेकिन तब तक मैं उनके बारे में नहीं जानती थी। मैं अब उनके फैंस से पूछना चाहूंगी कि उनकी मां, बहन, बहू और बेटी को कोई गलत करने के लिए बोले तो क्या तब भी आप उस इंसान के भक्त बनकर बैठोगे? उस दिन मैंने प्रण ले लिया था कि मैं इसी इंडस्ट्री में रहूंगी और सामने रहूंगी सबके साथ काम करूंगी पर उनके साथ काम नहीं करूंगी। अगर मुझे गलत करना होगा तो मैं हॉलीवुड ना जाऊं गलत करके आगे बढ़ जाऊं। '

वहीँ एक्ट्रेस यामिनी सिंह से पूछा गया कि वो किस गंदे काम की बात कर रहीं हैं तो इसपर उन्होंने कहा,"ना वो फिल्म का कोई सीन था ना कुछ वो बस अलग लेवल का ही मामला था। मैं ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगी। बस ये ही कहूंगी कि मैं किसी के साथ किसी भी तरह का विवाद नहीं चाहती हूं क्योंकि इससे कहीं ना कहीं हमारी लाइफ प्रभावित होती है। मैं तो बहुत सी चीजों पर रोई हूं। क्या कहूं अगर कहूं तो काफी बवाल होगा, जो मैं बिल्कुल नहीं चाहती। मैं ज्यादा कुछ नहीं बस उनके भक्तों को बताना चाहती हूं कि अंधी भक्ति मत करो। गलत को गलत ही कहो। ' भोजपुरी एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'वो इंडस्ट्री में मेरे फेवरेट सिंगर हैं और रहेंगे भी। लेकिन अगर आप गंदा काम करने के लिए बोलेंगे तो वो नहीं करूंगी। 'फिर उन्होंने कहा, 'अगर इस इंडस्ट्री में मुझे कंप्रोमाइज करने के लिए कहा जाएगा तो मैं करूंगी क्या? मुझमें कमी क्या है जो मैं कंप्रोमाइज करूं। साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि यही सबसे बड़ी वजह कि वो उनके साथ कभी काम नहीं करना चाहती हैं।"

इसके बाद यामिनी ने बताया कि उन्हें फिल्म 'बॉस' के समय रात में फ़ोन आया इसके बाद उन्हें उन लोगों का रवैया भी काफी बुरा लगा उन्होंने कहा ,'मुझे रात में करीब 9 बजे कॉल आता है ऑटो पकड़ो और स्टूडियो आ जाओ… मैंने कहा इस समय? तो वहां से जवाब आता है फिल्म नहीं करनी है क्या?' इस पर यामिनी ने पुछा, 'इस तरह से पवन सिंह से भी बात करते हैं क्या? तो वहां से जवाब आता है वो सुपरस्टार हैं। तो मैंने भी खुद को सुपरस्टार कहकर फोन काट दिया और फिल्म में काम करने से मना कर दिया।' यामिनी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि, 'मैं इंडस्ट्री की जितनी भी एक्ट्रेस हैं उनसे कहूंगी कि गीता पर हाथ रखकर कसम खाकर बोलें कि पवन सिंह ने कितनी औरतों को इज्जत दी है?'.

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story