×

Bhojpuri Video Viral: भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह फिदा हुई खेसारी लाल की बॉडी पर, ये वाला वीडियो कर दिया शेयर

Bhojpuri Actress Yamini Singh: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने भोजपुरी इंदौरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक जिम वीडियो शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 5 Dec 2022 3:09 PM GMT
Bhojpuri Video Viral: भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह फिदा हुई खेसारी लाल की बॉडी पर, ये वाला वीडियो कर दिया शेयर
X

Shirtless video (image: social media)

Bhojpuri Video Viral: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर और दमदार सिंगर खेसारी लाल यादव के सितारे इन दिनों ऊंचाइयों पर हैं। खेसारी लाल का कोई भी गाना या वीडियो आता है तो वो रिलीज होते ही ट्रेंड होने लगता है। खेसारी लाल अपने गानों और फिल्मों के साथ-साथ अपनी डैशिंग बॉडी को लेकर भी काफी लाइम लाइट में रहते हैं। खेसारी लाल अक्सर जिम से अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए कोई ना कोई तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहते हैं जो बहुत तेजी से वायरल हो जाती हैं। ऐसे में अब भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने खेसारी लाल का एक शर्टलेस वीडियो शेयर किया है, जिसमें खेसारी लाल का डैशिंग लुक और हॉट बॉडी देखने को मिल रहा है।

देखिए भोजपुरी वायरल वीडियो...

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने खेसारी लाल के जिम वाले वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में खेसारी लाल शर्टलेस नजर आ रहे हैं और साथ ही अपनी डैशिंग बॉडी को मिरर के सामने फ्लॉन्ट कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में खेसारी लाल की कमाल की फिट बॉडी देखी गई है। खेसारी लाल खुद को फिट रखने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाते हैं और खेसारी लाल ने भोजपुरी इंडस्ट्री में बॉडी बनाने का नया क्रेज शुरू कर दिया है, जो फैंस को बेहद अट्रैक्ट करता है। सुपरस्टार खेसारी लाल के गानों के साथ उनके जिम करते हुए विडियोज भी आए दिन वायरल हो रहें हैं। एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने खेसारी के वीडियो पर अपने गाने 'हसीना' को एडिट करके लगाया है, जो कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही यामिनी ने इसके कैप्शन में लिखा, 'खेसारी लाल यादव सर को डेडीकेटेड है। इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया दोस्तों'। खेसारी लाल के इस जिम वीडियो को देखने के बाद दर्शक इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही लोग एक्टर खेसारी लाल को 'भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का किंग' भी कह रहे हैं।

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस यामिनी सिंह को लास्ट बार भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'हसीना' सॉन्ग में देखा गया था। जिसमें दोनों आर्टिस्टों के बीच की सिजलिंग रोमांटिक कैमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था और इस गाने को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। ये गाना अपने रील के 11वें दिन भी यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है और खेसारी लाल ने भी उनका खूब साथ दिया है। इस गाने के वीडियो को अब तक 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story