×

Actress MMS Video: एमएमएस वीडियो कांड में काजल रघवानी और शिल्पी राज सहित इन अभिनेत्रियों का नाम, हुई वायरल

Bhojpuri Actress MMS video: भोजपुरी एक्ट्रेसेज जिनके एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुए है, काजल राघवानी, प्रियंका पंडित से लेकर गायिका शिल्पी राज तक इस सभी भोजपुरी सेलेब्स को एलेज्ड तौर पर प्लेटफार्मों पर वायरल हुए वीडियो में उनके नाम दिए गए हैं।

Anushka Rati
Published on: 14 Aug 2022 3:32 PM GMT
Actress MMS Video: एमएमएस वीडियो कांड में काजल रघवानी और शिल्पी राज सहित इन अभिनेत्रियों का नाम, हुई वायरल
X

MMS LEAKED (image: social media)

Bhojpuri Actress MMS LEAKED: आपको बता दें कि, अभिनेताओं और गायकों सहित कई भोजपुरी हस्तियां ऑब्जेक्शनेबल एमएमएस वीडियो से जुड़े विवादों में उलझी हुई हैं। काजल राघवानी, शिल्पी राज और प्रियंका पंडित ये भोजपुरी सेलिब्रिटीज को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लीक हुई पर्सनल विडियोज में एलेजेड तरीके से

प्रियंका पंडित से लेकर गायिका शिल्पी राज तक, भोजपुरी सेलेब्रिटीज को कई प्लेटफॉर्म पर लीक हुए निजी वीडियो में कथित तौर पर नॉमिनेटेड किया गया है। वहीं कुछ अभिनेत्रियों ने अपनी तस्वीरों के साथ हेर फेर और इमेजिनेशन का काम साथ ही नकली वीडियो यह दावा करते हुए इन सभी आरोपों का खण्डन किया है।

शिल्पी राज


शिल्पी राज जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री कि एक उभरती गायिका है, जिन्होंने "लाइका पहलका हा" और "नीली नीली अखियां" जैसे गानों के लिए फेमस हैं, एक कॉन्ट्रोवर्शियल वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद चर्चा में आई। बता दें कि वीडियो में शिल्पी राज ही है इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ऐसा लगता है कि वह अपने एलेजेड प्रेमी विजय चौहान के साथ आपत्तिजनक स्थिति में है। वीडियो के विवादास्पद स्वभाव के कारण शिल्पी ने एक लाइव वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर चर्चा का जवाब दिया। वह फूट-फूट कर रो रही थी और नेटिज़न्स से फुटेज पोस्ट करना बंद करने की गुहार लगा रही थी।

तृषा कर मधु:


अभिनेत्री का निजी वीडियो पिछले साल ऑनलाइन जारी किया गया था और जल्द ही वायरल हो गया। बाद में उन्होंने प्रशंसकों से इसे हटाने और साझा न करने के लिए कहा। इस बीच, जब अपने साथी के साथ उनका विवादास्पद निजी वीडियो जारी किया गया, तो मधु ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर उन लोगों को चेतावनी दी जो कथित रूप से फिल्म की वायरलिटी के लिए जिम्मेदार थे। हालांकि, उसने यह नहीं बताया कि वीडियो किसने लिया या सोशल मीडिया नेटवर्क पर यह कैसे समाप्त हुआ।

काजल राघवानी


प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी का एक एमएमएस वीडियो कुछ महीने पहले ऑनलाइन लीक हुआ था। फुटेज कथित तौर पर स्टार का नहीं था और एक नकली वीडियो था। हालांकि, अभिनेत्री ने आरोपों को खारिज कर दिया और आलोचकों को फटकार लगाई।

संभावना सेठ:


भोजपुरी फिल्म कि सबसे चर्चित और बोल्ड अभिनेत्री जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी फिल्मों और गानों में काम किया है और इसके अलावा बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी संभावना सेठ, इसके साथ ही संभावना ने कई सी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है, संभावना ने एक बार अपने एलेजेड एमएमएस वीडियो के लिए सुर्खियां बटोरी थीं। वीडियो ने संभावना और उसके सह-अभिनेता के बीच एक लवमेकिंग सीन को लीक कर दिया।

प्रियंका पंडित


2021 में भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उसके बाद, पंडित प्रेस के सामने गए और कहा कि किसी ने उनके खिलाफ व्यक्तिगत प्रतिशोध की साजिश रची। पंडित ने संवाददाताओं से कहा, "मैंने वायरल वीडियो नहीं बनाया है। यौन सामग्री प्रदर्शित करने वाली लड़की बिल्कुल मेरी तरह दिखती है। फुटेज भी काफी पुराना है।" सूत्रों के मुताबिक पंडित ने मामले को लेकर पुलिस में औपचारिक शिकायत भी दर्ज कराई है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story