×

Bhojpuri Actresses: मोनालिसा और नम्रता मल्ला ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बिकनी में कौन ज्यादा Hot

Bhojpuri Actresses: आज हम लेकर आए हैं उन दो भोजपुरी एक्ट्रेसेज की तस्वीरें जिन्होंने अपनी बिकनी लुक्स से इंटरनेट की दुनिया में आग लगा दी हैं।

Anushka Rati
Published on: 31 Oct 2022 4:44 AM GMT
Bhojpuri Actresses: मोनालिसा और नम्रता मल्ला ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बिकनी में कौन ज्यादा Hot
X

Latest Hot Bikni Looks (image: social media)

Bhojpuri Actresses: इन दिनों जहां भोजपुरी इंडस्ट्री में बन रहें नए नए गानों और अलग अलग कहानियों पर बन रहीं फिल्मों ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा हैं और उनकी पहली पसंद बना हुआ है वहीं अब दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेसेज भी अपनी कमर कस लीं हैं। बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जिन्होंने अपने हॉट बॉडी फिगर और ग्लैमर लुक से दर्शकों का ध्यान और उनकी पसंद बन चुकीं हैं। वहीं आज हम लेकर आए हैं उन दो भोजपुरी एक्ट्रेसेज की तस्वीरें जिन्होंने अपनी बिकनी लुक्स से इंटरनेट की दुनिया में आग लगा दी हैं।

आपको बता दें कि इंटरनेट पर न केवल हिंदी या साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार अपने बोल्ड लुक के लिए लाइमलाइट बटोर रहे हैं। अगर बात करें बिहार- यूपी में फिल्म इंडस्ट्री की तो भोजपुरी एक्टर्स भी सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज दिखाने के मामले में सबसे टॉप पर हैं और सिर्फ भोजपुरी एक्टर्स ही नही बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और नम्रता मल्ला भी इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। बता दें कि रीजनल सिनेमा की दोनों भोजपुरी एक्ट्रेसेज अपने हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं। ऐसा एक भी दिन नहीं जाता जब नम्रता मल्ला और मोनालिसा अपना कोई रील, फोटोशूट या वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर ना करती हों। तो चलिए देखें दोनों हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेज के सेक्सी लुक्स के साथ बेखौफ अंदाज।


बता दें कि नम्रता मल्ला और मोनालिसा की तस्वीरें देखकर आपको ये यकीन नहीं होगा कि ये दोनों एक छोटे फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेज ने कई मौकों पर कैमरे के सामने अपनी हॉट बॉडी दिखाते हुए बिकनी पहनी है।


भोजपुरी इंडस्ट्री कि नम्रता मल्ला और मोनालिसा ऐसे दो नाम हैं जो अपनी हॉट बॉडी और किलर लुक से इंटरनेट पर आग लगा रहे हैं और दोनों ही इंटरनेट पर काफी पॉपुलैरिटी हांसिल कर रहीं हैं। बता दें कि बिकनी में उनके लेटेस्ट लुक की एक गैलरी है जिसने उन्हें इंटरनेट प्रेमियों का फेवरेट एक्ट्रेसेज बना दिया है ।


बता दें कि दोनों की पॉपुलैरिटी की बात करें तो मोनालिसा के सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जहां मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। तो नम्रता मल्ला के 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

वहीं मोनालिसा और नम्रता मल्ला में एक्ट्रेस होने के अलावा एक और बात कॉमन है और वो ये हैं कि ये दोनों ही एक्ट्रेसेज एक बेहतरीन डांसर भी हैं। जहां मोनालिसा पहले ही डांस रियलिटी शो में पार्टिसिपेट कर अपना नाम रोशन कर चुकी हैं। वहीं नम्रता का इंस्टाग्राम हैंडल उनके सिजलिंग डांस वीडियो से भरा हुआ है जिसे दर्शक और उनके सभी फैंस बेहद पसंद करते हैं।


इसके साथ ही दोनों ही एक्ट्रेसेज मोनालिसा और नम्रता मल्ला को स्वमिंग करना भी बहुत पसंद है। बता दें कि उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, दोनों अक्सर पूल के इर्द गिर्द नज़र आती हैं। साथ ही उन दोनों के ही ज़बरदस्त और हॉट फिगर किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है।


बता दें कि मोनालिसा और नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉप्युलर और टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में आतीं हैं। जहां नम्रता काफी सिर्फ भोजपुरी और साउथ इंडस्ट्री के फिल्मों में आइटम नंबर तक ही सीमित हैं और उनका हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ लाल घाघरा सॉन्ग नजर आईं थीं और ये सॉन्ग यूट्यूब पर ज़बरदस्त तरीके से हिट हुआ है।


इसके अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं। स्टारप्लस के सीरियल 'नजर 1' और 'नजर 2' जिसमें वह नेगेटिव किरदार में नजर आईं थी। इसके साथ ही मोनालिसा टीवी मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 10 जहां उन्होंने ने अपनी मासूमियत और मनु मनवीर के साथ अपनी स्ट्रॉन्ग दोस्ती की वजह से काफी फेमस हुईं थीं और बिग बॉस से निकलने के बाद मोनालिसा ने डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story