×

Shweta Tiwari Photos: अपने किलर लुक से इंटरनेट पर छाई श्वेता तिवारी, अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी से किया नॉकआउट

Sweta Tiwari: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में अपना नाम एक दशक पहले ही शामिल करवा चूंकि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

Anushka Rati
Published on: 26 Nov 2022 4:39 AM GMT
Shweta Tiwari Photos: अपने किलर लुक से इंटरनेट पर छाई श्वेता तिवारी, अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी से किया नॉकआउट
X
Latest Photoshoot Pictures (image: social media)

Shweta Tiwari Latest Photoshoot: श्वेता तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री और टेलीविज़न इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं। श्वेता तिवारी ने टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' शो से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। साथ ही इसके बाद स्वेता ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कभी पीछे मुढ़कर नहीं देखा। बता दें कि अभिनेत्री स्वेता तिवारी की एक्टिंग स्किल तो हमेशा ही दर्शक पसंद करते आए हैं, लेकिन स्वेता अपने स्टनिंग और हॉट लुक से भी हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इसके साथ ही श्वेता ने हाल ही में हुए अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक सीरीज सोशल मीडिया पर शेयर की है जिस पर फैंस से लेकर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी इस डीवा की खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं।

श्वेता तिवारी का हॉट और सेक्सी अंदाज

श्वेता की इन लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वेता तिवारी के लिए अपनी फीलिंग्स बयां कर रहे है। जैसे एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'मालूम पड़ता है 40 साल की हो गई हो...पर ऐसी मीनाकुमारी के लिए मैं एज गैप को भी इग्नोर कर सकता हूं।'


इसके साथ ही श्वेता तिवारी हमेशा ही अपनी नई- नई तस्वीरों से इंटरनेट की दुनिया पर छाई रहती हैं। साथ ही दूसरे यूजर ने लिखा, Hottie keep rocking the internet और आगे फायर वाला सिंबल भी सेंड किया। एक ने लिखा, क्या लग रही हो कसम से…


अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने जैकेट डाल फैंस को विंटर वाइब्स दी हैं लेकिन इसमें वे अपने किलर लुक से लोगों को इंप्रेस करने में बेहद कामयाब रहीं हैं।


एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जब भी अपनी तस्वीरें डालती हैं, तो उनके लिए सोशल मीडिया पर हमेशा ही तारीफें भरी कमेंट्स की झड़ी लग जाती है। साथ ही उनकी तस्वीरों को देख एक फैन ने ये भी लिखा कि, Wow what a beauty unbelievable princess...यकीनन 2 बच्चों की मां बनने के बाद भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं।


एक्ट्रेस श्वेता तिवारी न सिर्फ अपने बोल्ड लुक्स और शानदार आउटफिट्स से लोगों को रिझाती हैं बल्कि उनके फेस का ग्लो और एक बेहद ही अट्रैक्टिव मुस्कान भी हर किसी को उन्हें निहारने पर मजबूर कर देती है।


वहीं अभिनेत्री की कालिताना अदाओं को तो शायद ही कोई नजरअंदाज करेगा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story