×

Bhojpuri News: शादी के शेरवानी में नजर आए भोजपुरी एक्टर विमल पांडेय, 'बबली गर्ल',बोलीं- 'अकेले हम अकेले तुम'

Bhojpuri News: बता दें कि भोजपुरी की 'बबली गर्ल' रितु सिंह की भोजपुरी एक्टर विमल पांडेय के साथ फोटोज सामने आई है। जिसमें दोनों को शादी के जोड़े में देखा जा रहा है। इसे शेयर करने के साथ ही लिखा है, 'अकेले हम अकेले तुम'

Anushka Rati
Published on: 31 Oct 2022 12:43 AM GMT
Bhojpuri News: शादी के शेरवानी में नजर आए भोजपुरी एक्टर विमल पांडेय, बबली गर्ल,बोलीं- अकेले हम अकेले तुम
X

Akele Hum Akele Tum (image: social media)

Bhojpuri News: आपको बता दें कि शादी-विवाह का शुभ मुहूर्त आ गया है और लोग शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं। मगर फिल्मी जगत के स्टार्स के लिए तो हमेशा ही लग्न का मुहूर्त होता है। बता दें कि ऐसे में अब भोजपुरी की 'बबली गर्ल' रितु सिंह की दुल्हन लुक में फोटोज सामने आई है। वहीं इन तस्वीरों में रितु सिंह भोजपुरी एक्टर विमल पांडेय के साथ दिखाई दे रहीं हैं। बता दें कि दोनों को ही दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में देखा जा सकता है। वहीं तस्वीरों से साफ पता चलता है कि न्यू-कपल के रूप में उनकी खुशी देखते बन रही है। लेकिन ये रिश्ता रियल में नहीं है बल्की रील के लिए बना हुआ है। बता दें कि दोनों ही अपकमिंग फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' की शूटिंग में बिजी हैं और इसी फिल्म से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इसके साथ ही विमल पांडेय और रितु सिंह की फोटो भोजपुरी फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' की शूटिंग के सेट से ली गई हैं। बता दें कि ये मूवी का वो सीन होता है, जब विमल पांडेय सपने में रितु सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध रहे होते हैं। वहीं इनकी शादी में दिग्गज एक्टर संजय पांडेय, बालेश्वर सिंह, प्रकाश जैस, सीपी भट्ट जैसे कलाकार नजर आने वालें हैं, जो कि फिल्म में अहम किरदारों में दिखाई देंगे। ये भी बता दें कि इस फिल्म कि शूटिंग उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया में जोर-शोर से चल रही है। जिसे देखने के लिए रीजनल लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है।


इसके साथ ही भोजपुरी फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' का निर्माण बीएस इंटरप्राइजेज के बैनर तले किया जा रहा है। ये एक भोजपुरी फैमिली ड्रामा फिल्म है। इसकी कहानी एक क्यूट लव स्टोरी पर बेस्ड है। वहीं इसकी मेकिंग पर बहुत ही बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें विमल पांडे और रितु सिंह लीड एक्टर के तौर पर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाली हैं। बता दें कि उनकी रोमांटिक और नई जोड़ी ऑडियंस को बहुत एंटरटेन करने वाली है।


इसके अलावा फिल्म की कहानी के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में आपको दो हीरो और एक हीरोइन के बीच की ट्राएंगल रोमांटिक स्टोरी देखने को मिलने वाली है, जिसमें सेंट्रल रोल में भोजपुरी ऐक्टर्स गौरव झा और विमल पांडेय नजर आने वाले हैं। जहां उनके बीच प्यार मोहब्बत को लेकर और रितु सिंह को अपना बनाने के लिए घमासान लड़ाई होगी या किसी को अपने प्यार के खातिर कुर्बानी देते हुए देखा जाएगा या फिर हैरतअंगेज कारनामा किया जाएगा। ये फिल्म ऐसे कई सवालों का जवाब दर्शकों को सिनेमाहाल में देखने के लिए मिलेगा।


बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' का निर्देशन अशोक अत्रि त्रिपाठी कर रहे हैं और इसके निर्माता प्रमोद तिवारी हैं। इस अपकमिंग फिल्म के राइटर संदीप कुशवाहा हैं। इसका सिनेमेटोग्राफी विकास पांडेय ने किया हैं। इस फिल्म के ऐक्शन मास्टर दिनेश यादव हैं, आर्ट डायरेक्टर सौरभ मिश्रा, प्रोडक्शन मैनेजर अखिलेश परदेसी हैं और इस मूवी को लेकर दोनों ही लीड स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story