TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bhojpuri Actress: भोजपुरी की खूबसूरत हसीना रानी चटर्जी ने पहना अपनी मां का सलवार-सूट, खूब वायरल हुई तस्वीरें

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एंड सुपरहिट एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं।

Anushka Rati
Published on: 27 Nov 2022 2:29 PM GMT
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee
X

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee (image: social media)

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Photos Videos: आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन मानी जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपनी लेटेस्ट फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो व्हाइट कलर के सलवार-सूट में पोज देते हुईं नजर आ रही हैं और इस ड्रेस में उनका हर लुक शानदार लग रहा है।

देखें रानी चटर्जी की तस्वीरें:

इसके साथ ही रानी चटर्जी की फोटोज पर उनके सभी फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। जहां एक फैन ने लिखा, 'बहुत सुंदर रानी बिल्कुल रसगुल्ला लग रही हो'। दूसरे ने लिखा, 'इंडियन ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही हो'। तीसरे ने लिखा, 'आप हमेशा सुंदर लगती हो'। इसी तरह के कई कमेंट्स लोग उनकी पोस्ट पर कर रहे हैं।


वहीं भोजपुरी की फिटनेस क्वीन ने तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही इसके कैप्शन में लिखा, 'मैं जब भी मां की ड्रेस को पहनती हूं तो बहुत सुंदर लगती हूं'। जैसा की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रानी ने व्हाइट सूट-सलवार के साथ रेड कलर की चुनरी कैरी किया है और अपने बालों को खुला छोड़ा रख अपने लुक को कंप्लीट किया है।


साथ ही इन सभी तस्वीरों में रानी की खूबसूरती कमाल की लग रही हैं। बता दें कि रानी आए दिन अपनी फोटोज को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। वो अपनी लाइफ से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट्स या पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।


अगर हम बात करें रानी के वर्कफ्रंट की तो, उनके पास फिलहाल कई सारे प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। जहां पिछले दिनों एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में बिजी थीं।

बता दें कि उनकी आने वाली भोजपुरी फिल्मों में 'सौगंध भोलेनाथ की' जैसे और भी कई फिल्में शामिल हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story