×

Namrata Malla Photo: भोजपुरी की मल्लिका की लेटेस्ट तस्वीर ने बढ़ा दी गर्मी, ब्रा पहन दिखाया अपना क्लीवेज

Bhojpuri Heroin Namrata Malla: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉटनेस की मल्लिका नम्रता मल्ला रोजाना अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट का पारा बढ़ाए रहती हैं। नम्रता मल्ला भोजपुरी की सबसे हॉट हीरोइन हैं, शायद ही अब उनके हॉटनेस के आगे कोई टिक पाए।

Shivani Tiwari
Published on: 9 July 2023 7:33 AM GMT
Namrata Malla Photo: भोजपुरी की मल्लिका की लेटेस्ट तस्वीर ने बढ़ा दी गर्मी, ब्रा पहन दिखाया अपना क्लीवेज
X
Bhojpuri Heroin Namrata Malla Hot Photos (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroin Namrata Malla Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉटनेस की मल्लिका नम्रता मल्ला रोजाना अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट का पारा बढ़ाए रहती हैं। नम्रता मल्ला भोजपुरी की सबसे हॉट हीरोइन हैं, शायद ही अब उनके हॉटनेस के आगे कोई टिक पाए। नम्रता का ड्रेसिंग स्टाइल बेहद बोल्ड है, साथ ही वह खुद भी बेहद हॉट हैं। नम्रता मल्ला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हद से हॉट तस्वीरें साझा कर दी हैं, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल ही मचा दिया है।

नम्रता मल्ला ने दिखाया अपना क्लीवेज

नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं, वो चाहे ऑन स्क्रीन हो यह फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म। वह अपनी हॉटनेस की वजह से अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं। फिलहाल उनके द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो उन तस्वीरों में नम्रता मल्ला अपना क्लीवेज फ्लांट कर रहीं हैं। नम्रता मल्ला की ये तस्वीर इस एंगल से ली गई है कि फैंस के तो होश ही उड़ चुके हैं।

हॉट लुक देख फैंस की तेज हुईं धड़कने

नम्रता मल्ला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, और ये संख्या तेजी से बढ़ ही रही है, क्योंकि नम्रता मल्ला जिस अंदाज से सोशल मीडिया पर अपना जलवा बरकरार रखती हैं, उसे देख तो कोई भी फिदा हो जाता है। अब नम्रता के लेटेस्ट फोटो की ही बात कर लीजिए, इस देख तो फैंस पागल हो चुके हैं, कमेंट बॉक्स में तो फायर और दिल इमोजी की बरसात हो रही है। एक फैन ने लिखा, "आप बहुत हॉट हो।" दूसरे ने लिखा, "सो हॉट।" इसी तरह बहुत से फैंस कमेंट बॉक्स में ताबड़तोड़ फायर इमोजी की बरसात कर रहें हैं।

नम्रता मल्ला वर्क फ्रंट

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला के हुस्न के बहुत से लोग दीवाने है। एक्ट्रेस अपनी अदाओं से हर किसी को घायल कर देती हैं। कुछ दिनों पहले ही उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए थे, जो अभी तक धमाल मचा रहें हैं "पिस्टल दुपट्टा में", "नाच रे पतरकी 3.0" समेत नम्रता मल्ला के कई गाने यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story