×

Rani Chatterjee: बोल्डनेस क्वीन रानी चटर्जी के इस वीडियो ने उड़ा दी फैंस के रातों की नींद, हॉट ड्रेस में लग रहीं कयामत

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह भोजपुरी पर्दे पर अपनी दमदार पहचान बना चुकीं हैं। भोजपुरी के साथ ही रानी चटर्जी वेब सीरीज और कई टेलीविजन शोज में भी काम कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Jun 2023 7:06 AM GMT
Rani Chatterjee Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह भोजपुरी पर्दे पर अपनी दमदार पहचान बना चुकीं हैं। भोजपुरी के साथ ही रानी चटर्जी वेब सीरीज और कई टेलीविजन शोज में भी काम कर रहीं हैं। अब वह महज भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि इसके बाहर भी अपना नाम बनाने में कामयाब हो चुकीं हैं।

रानी चटर्जी ने दिखाया अपना हद से ज्यादा हॉट अंदाज

रानी चटर्जी के फैंस दूर-दूर देशों तक फैले हुए हैं, वह अपने काम के लिए काफी मशहूर हो चुकी हैं। रानी चटर्जी पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया हैंडल पर भी अपना जलवा बरकरार रखती हैं। बता दें कि रानी चटर्जी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ऐसे में वह अपने फैंस के मनोरंजन के लिए अपने एक से एक हॉट से लेकर मजेदार वीडियो शेयर करती हैं, हालांकि हम यहां जिस वीडियो की बात कर रहें हैं उसमें वह बेहद ही हॉट ड्रेस पहने दिख रहीं हैं।

डीप नेक ड्रेस में रानी चटर्जी लगीं कयामत

रानी चटर्जी अपनी हॉटनेस से फैंस की धड़कने तेज करती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। डीप नेक ड्रेस में वह अपना क्लीवेज फ्लांट कर रहीं हैं, साथ ही अपना टोंड लेग्स भी दिखा रहीं हैं। रानी चटर्जी का यह वीडियो किसी कयामत से कम नहीं लग रहा है, देखने वालों के होश उड़ चुके हैं, कमेंट बॉक्स में तो फैंस कमेंट्स की बौछार कर रहें हैं।

नेटीजेन्स ने तारीफ में कही ये बात

रानी चटर्जी के फैंस उनके हर पोस्ट पर खूब प्यार लुटाते हैं, इस पोस्ट पर भी फैंस के तारीफ भरे कमेंट्स पढ़ने को मिल रहा है। एक फैन ने लिखा, "आपके सामने सब फीका-फीका।" दूसरे ने लिखा, "मतलब क्यूटनेस की हद हो गई अब तो।" तीसरे ने लिखा, "आपको ऐसा देख के मैं भी पानी-पानी हो गया।" इसी तरह तमाम फैंस रानी की हॉटनेस की तारीफ करते दिखे।

खूब शेयर करती हैं अपने वर्कआउट वीडियो

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस को इंस्पायर भी करती हैं। दरअसल रानी चटर्जी आए दिन अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करती हैं, जिसमें वह जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आती हैं। उन्होंने आज भी सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पसीने से तर बतर दिखाई दे रहीं हैं।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story