×

Bhojpuri Bold Actress: ये हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस

Bhojpuri Bold Actress: आज यहां हम आपको भोजुरी इंडस्ट्री की उन पांच एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने भोजुपरी फिल्मों और गानों में खुद को जमकर एक्पोज किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 April 2024 11:25 AM GMT
Bhojpuri Bold Actress
X

Bhojpuri Bold Actress (Image Credit: Social Media)

Bhojpuri Bold Actress: इन दिनों भोजपुरी स्टार्स भी बॉलीवुड और साउथ स्टार्स की तरह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं। दर्शकों के बीच भोजपुरी फिल्मों और गानों का क्रेज दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। भोजपुरी फिल्मों और गानों में भले अश्लीलता देखने को मिलती है, लेकिन फिर भी दर्शकों के बीच भोजपुरी स्टार्स का क्रेज एक अलग लेवल पर देखने को मिलता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अन्य इंडस्ट्री की तरह कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो फिल्मों और गानों में हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स देने के लिए जानी-जाती हैं। आज यहां हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने खुद को जमकर एक्सपोज किया है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa)

इन दिनों मोनालिसा हिंदी टीवी इंडस्ट्री में काफी ज्यादा एक्टिव हैं। उन्हें कई हिंदी टीवी सीरियल में देखा गया है। लेकिन मोनालिसा का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी बोल्ड तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं। मोनालिसा कई बार टॉपलेस भी हो चुकी हैं।


भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Bhojpuri Actress Namrita Malla)

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्रियों में नम्रता मल्ला का नाम भी शामिल है। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी ढेरों बोल्ड तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। वहीं, उन्होंने भोजपुरी फिल्मों और गानों में भी खुद को जमकर एक्सपोज किया है।


भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee)

भोजपुरी सिनेमा की सबसे क्यूट एक्ट्रेसेस रानी चटर्जी भी इस लिस्ट में शामिल हैं। जहां एक तरफ उनकी क्यूटनेस लोगों को दीवाना बनाती है, तो वहीं उनका बोल्ड अंदाज लोगों के पसीने छुड़वा देता है। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स किए हैं।


भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी (Bhojpuri Actress Sanchita Banerjee)

एक्ट्रेस संचिता बनर्जी ने भोजपुरी के साथ ही और भी भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। यह भी बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन इनकी हॉट तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। वहीं, कई बार तो यह अपनी फिल्मों में टॉपलेस सीन्स भी शूट कर चुकी हैं।


भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Bhojpuri Actress Shweta Sharma)

भोजपुरी सिनेमा के कई आइटम सॉन्गस में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली अभिनेत्री श्वेता शर्मा भी अपनी बोल्डनेस के लिए काफी फेमस हैं। श्वेता कई बार अपनी फिल्मों में टॉपलेस सीन्स शूट कर चुकी हैं। वहीं, उनके गानों में भी काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स होते हैं और सोशल मीडिया पर मौजूद उनकी हॉट तस्वीरों का तो क्या ही कहना है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story