×

Bhojpuri Chhath Song: अंकुश राजा का छठ गीत "निर्धन के छठ" रिलीज, जरूर देखें VIDEO सॉन्ग

Bhojpuri Chhath Song: भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा का छठ गीत “निर्धन के छठ” (Nirdhan Ke Chhath) रिलीज हो गया है।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 25 Oct 2021 10:07 AM GMT
Ankush Raja
X

अंकुश राजा (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Bhojpuri Chhath Song: महापर्व छठ पूजा की अभी शुरूआत नहीं हुई है लेकिन चारों ओर इसकी गूंज सुनाई देने लगी है। बिहार में छठ पूजा बड़े ही धूमधाम से मनायी जाती है। इस बार छठ 10 नवंबर को है। जिसे लेकर अभी से तैयारियां शुरू हो गई है। सभी सिंगर्स अपना-अपना छठ गाना पेश कर रहे हैं। भोजपुरी सिंगर अंकुश राज का छठ गाना (bhojpuri singer ankush raj Ka chhath Gana) भी रिलीज हो गया है। उनका "निर्धन के छठ" (Nirdhan Ke Chhath) गाना बहुत ही दर्दभरा है। इस गाने में अमीरी और गरीबी को दिखाया गया है। एक भाई बहुत ही गरीब है तो वहीं दूसरा भाई बहुत ही अमीर है। गरीब भाई के घर इस बार छठ पूजा कैसे मनायी जा रही है और अमीर भाई के घर छठ पूजा कैसे मनायी जाती है इसी पर गाना फिल्माया गया है।

अंकुश राजा के छठ (ankush raja ka chhath song) गाने "निर्धन के छठ" को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। इसे रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन भोजपुरी दर्शकों के बीच इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। अंकुश के छठ गीत को अभी तक 2 लाख लोगों ने देख लिया है। छठ भोजपुरी 2021 सॉन्ग (bhojpuri chhath song 2021) "निर्धन के छठ" में अंकुश राजा के साथ मधुर सुर दिया है अंजली भारती ने। जबकि लिरिक्स दिया है बोस रामपूरी ने। छठ स्पेशल सॉन्ग "निर्धन के छठ" का म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है। इस एचडी छठ सॉन्ग में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी अभिनेत्री अनिशा पांडे नजर आ रही है।

बता दें कि अंकुश राजा ने इस गाने (ankush raja ka chhath puja ke geet) में अपने अभिनय से सभी का मन मोह लिया है। बहुत ही सादगी से यह पूरा गाना गाया गया है। इस गाने को सुनने के बाद किसी की भी आंखें नम हो जाएगी। भोजपुरी छठ गाना "निर्धन के छठ" (bhojpuri chhath song Nirdhan Ke Chhath) पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा अपने दर्शकों को छठ पूजा की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अंकुश के इस छठ सॉन्ग को आपने अगर नहीं देखा हो तो जरूर देखें क्योंकि इस गाने को देखने के बाद आप भी छठ मईया की भक्ति में डूब जाएंगे।

Shweta

Shweta

Next Story