×

Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली संग निरहुआ का रोमांस, इस गाने से मचाया इंटरनेट पर गदर, देखें वीडियो

Bhojpuri Dance Video: निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के किलर डांस मूव्स देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 21 Jun 2022 11:38 AM GMT
Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली संग निरहुआ का रोमांस, इस गाने से मचाया इंटरनेट पर गदर, देखें वीडियो
X

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी फैंस के बीच काफी मशहूर है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों और गानों में काम किया है। इस ऑनस्क्रीन जोड़ी का रोमांस फैंस को खूब भाता है। इसलिए जैसे ही दोनों का कोई भी प्रोजेक्ट सामने आता है, वो तुरंत ही हिट हो जाता है। अब इस बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल गाने में दोनों की कैमेस्ट्री देखते ही बन रही है, साथ ही वीडियो में आम्रपाली के किलर डांस मूव्स किसी को भी नाचने पर मजबूर कर देंगे। निरहुआ भी आम्रपाली के डांस को देख दीवाने हो गए हैं। हालांकि यह वायरल गाना कोई न्यू भोजपुरी सॉन्ग नहीं है, बल्कि फिल्म रोमियो राजा (Film Romeo Raja) का गाना है, जो साल 2020 में रिलीज हुआ था। इस गाने को सोशल मीडिया पर बार बार देखा जा रहा है। इस गाने का नाम है 'डिजिटल जवानी' (Digital Jawani)।

गाने को मिले लाखों व्यूज

भोजपुरी गाने 'डिजिटल जवानी' (Digital Jawani) में आम्रपाली का डांस फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। बता दें इस गाने को निरहुआ और प्रिया सिंह ने मिलकर गाया है। वहीं, बोल अरविंद तिवारी (Arvind Tiwari) ने लिखे हैं, जबकि मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने डायरेक्टर किया है। गाने को वेव म्यूजिक (Wave Music) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अब तक इस गाने को 41,40,153 व्यूज मिल चुके हैं।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story