×

Bhojpuri Actress Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा ने बाथटब में दिए बोल्ड पोज, हॉट बिकनी तस्वीरें कीं शेयर

Bhojpuri Actress Bold Photos: नेपाली और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी ने अपनी हॉट एंड बोल्ड बाथटब लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 18 Dec 2022 3:09 PM GMT
Bhojpuri Actress Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा ने बाथटब में दिए बोल्ड पोज, हॉट बिकनी तस्वीरें कीं शेयर
X

Hot & Bold Bathtub Pose (image: social media)

Sushma Adhikari Bathtub Photos: नेपाली एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने बोल्डनेस और हॉटनेस के दम पर अपने नाम का डंका बजा रखा है। एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आतीं हैं। सुषमा अधिकारी की बोल्डनेस की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खूब बातें होतीं रहती है। नेपाल शहर से आईं इस भोजपुरी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी भी बेहद कमाल की है। इसी बीच अब सुषमा अधिकारी ने एक बार फिर से अपने फैंस के दिलों की बेचैनी को बढ़ा दिया है।

देखिए तस्वीरें

भोजपुरी और नेपाली एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमें सुषमा अधिकारी का लुक देखकर तो किसी की भी नजरें रुक जाएंगी। नेपाल से आईं इस एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी का भोजपुरी में डंका बज रहा है. उनकी भोजपुरिया दर्शकों के बीच गजब की फैन फॉलोइंग. ऐसे में अब बाथटब से ये लुक शेयर कर उन्होंने इंटरनेट पर बवाल ही मचा दिया है.


सोशल मीडिया पर सामने आई सुषमा अधिकारी की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी बाथटब में बैठकर हॉट पोज दे रही हैं। उन्हें इस हॉट और बेहद ही खूबसूरत अवतार में देखा जा सकता है। शेयर कीं गईं तस्वीरों में सुषमा अधिकारी ने रेड ब्रा में बोल्ड पोज देतीं हुईं नजर आईं, साथ ही बाथटब में रेड रोज की पंखुड़ियां भी देखने को मिल रही है। उनकी इन तस्वीरों पर लोग दिल खोलकर कमेंट्स कर रहें हैं। जहां कई लोगों ने उनके इस हॉट और बोल्ड लुक को फायर बताया है।


यह पहली बार नहीं हुआ है कि जब भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी ने अपने हॉट लुक को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इससे पहले भी कई बार सुषमा ने बिकिनी लुक में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाया है।


32 साल की एक्ट्रेस सुषमा ने अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से बेहद पॉपुलैरिटी को हांसिल किया है और उनके सभी फैंस उनकी कमल की फिटनेस के कायल हैं। सुषमा अधिकारी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस माना जाता है। एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी फिट रहने के लिए स्ट्रिक्ट बैलेंस डाइट फॉलो करतीं हैं।


वहीं ये भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी खाने की भी बहुत बड़ी शौकीन हैं लेकिन वो फिट रहने के लिए ऑयली खाने से दूरी बनाए रखतीं हैं। सुषमा अधिकारी अक्सर फ्रूट्स और जूस ही लेती हैं। इसके साथ ही सुषमा अधिकारी डेली वर्कआउट भी करतीं हैं।


एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी को नेपाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ज्यादा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से काफी पॉपुलैरिटी हांसिल किया है। एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी को स्टार इंटरनेशनल दोहा क्वार्टर में अपनी पहली भोजपुरी फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था और साथ ही सुषमा अधिकारी ने नेपाल में भी कई अवॉर्ड्स हांसिल कर चुकीं हैं।


इस नेपाली और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी एक मॉडल भी हैं और साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज और टीवी ऐड्स में भी काम कर चुकीं हैं।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story