×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bhojpuri Film: गोरखपुर में एक्ट्रेस आम्रपाली ने शुरू की शूटिंग, रवि किशन बोले- 'यह बाबा का प्रदेश है

Aamrapali and Ravi Kishan: फिल्म 'दाग एगो लांछन' की शूटिंग यूपी के में शुरू हो गयी है। फिल्म का भव्य मुहूर्त गोरखनाथ मंदिर परिसर में सांसद व सुपरस्टार रवि किशन के हाथों सम्पन्न हुआ।

Shashwat Mishra
Published on: 5 July 2022 9:52 AM GMT
Actress Aamrupali and Actor Ravi Kishan In Gorakhpur
X

 Actress Aamrupali and Actor Ravi Kishan In Gorakhpur (Image Credit-Newstrack)

Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट लवेबल एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey), लोकप्रिय सिंगर व सुपर स्टार रितेश पांडेय और फिटनेस आइकॉन के नाम से प्रसिद्ध विक्रांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दाग एगो लांछन' की शूटिंग जोर-शोर से यूपी के गोरखपुर में शुरू हो गया है। इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल, निर्देशक प्रेमांशु सिंह व लेखक मनोज कुशवाहा है और फिल्म का निर्माण भोजपुरी फिल्मों की अग्रणी निर्माण कंपनियों में से एक रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है। फिल्म बेहद सामाजिक और पारिवारिक है। इसका निर्माण भव्य पैमाने पर किया जा रहा है।

'यह बाबा का प्रदेश है'

Actress Aamrupali and Actor Ravi Kishan In Gorakhpur (Image Credit-Newstrack)

इससे पहले फिल्म का भव्य मुहूर्त गोरखनाथ मंदिर परिसर में सांसद व सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) के हाथों सम्पन्न हुआ। उन्होंने इस फिल्म के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा कि यह बाबा का प्रदेश है, जहाँ कला और कलाकारों का सम्मान होता है। इसलिए आज फिल्म उद्योग के लिए यूपी पहली पसंद बन गया है. वहीं, धीरे धीरे हमारा गोरखपुर फिल्मों की शूटिंग के हब बनती जा रही है, जो अच्छी बात है उन्होंने कहा कि इस फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकार बेहद प्रतिभाशाली हैं। इसलिए हम जनता से आग्रह करेंगे कि यह फिल्म जब भी रिलीज हो। आप जरुर देखिएगा। उन्होंने फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल की भी तारीफ की और कहा कि निशांत बहुत जीवट वाला इंसान है। उसकी मेहनत जरुर रंग लाएगी।

फ़िल्म 'दाग एगो लांछन' की स्टारकास्ट

Actress Aamrupali and Actor Ravi Kishan In Gorakhpur (Image Credit-Newstrack)

वहीं, निशांत ने उनका आभार जताया और कहा कि रवि किशन का आशीर्वाद हमारी फिल्म के लिए बेहद ख़ास है। अब हम और उत्साह के साथ फिल्म पर काम करेंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म 'दाग एगो लांछन' में मुख्य भूमिका भोजपुरी की सबसे बड़ी व लोगों की चहेती आम्रपाली दुबे हैं, जो कहानी के केंद्र में हैं। उनके साथ रितेश पांडेय, विक्रांत सिंह राजपूत, रक्षा गुप्ता, अमित शुक्ला, रंभा सहनी, निशा तिवारी, बबलू पंडित सत्य प्रकाश और ज्योति कलश मुख्य भूमिका में है। फ़िल्म के सह निर्माता सुशांत उज्जवल, छायांकन मनोज कुमार सिंह, पीआरओ रंजन सिन्हा लाइन प्रोड्यसर अखिलेश राय है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story