Bhojpuri Film: खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बागी' का 14 अगस्त को होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

Bhojpuri Film:भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'बागी' (Baaghi) बहुत जल्द दर्शकों के बीच आने वाली है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 10 Aug 2021 10:52 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2021 10:57 AM GMT)
खेसारी लाल यादव फिल्म बागी
X

खेसारी लाल यादव फिल्म बागी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Bhojpuri Film: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'बागी' (Baaghi) बहुत जल्द दर्शकों के बीच आने वाला है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आने वाली है। खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बागी' का प्रीमियर वर्ल्ड टेलीविजन के फिल्मी टीवी पर रिलीज किया जाएगा। जे आर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्‍म 'बागी' 14 अगस्त को शाम 6:30 बजे टेलीकास्ट होगा, जबकि 15 अगस्त को इसका प्रसारण दोपहर 3:30 बजे से किया जाएगा। इसकी जानकारी फिलमची चैनल के वाइस प्रेसिडेंट (स्ट्रैटेजी)- तरुण तलरेजा ने दी।

उन्होंने बताया कि स्वततंत्रा दिवस के उपलक्ष्य पर हमने इस फ़िल्म का प्रसारण टेलीविजन पर करने का फैसला लिया, और उम्मीद है की दर्शकों का फ़िल्म को अच्छा रिस्पांस मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयमभोजपुरी फिल्‍म चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्‍म देख सकेंगे। साथ ही आने वाले महीनों में फिलमची पर कई बड़ी फ़िल्मों का वर्ल्ड टीवी प्रेमियर किया जाएगा।

यह चैनल फ्री डिश, टाटा स्‍काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्‍ध है। फ़िल्म बागी का भी टेलीविजन प्रीमियर फ़िलमची टीवी पर हो रहा है। गौरतलब है कि फ़िल्म 'बागी' के निर्देशक शेखर शर्मा हैं। फिल्‍म के निर्माता जयंत घोष हैं। इस फ़िल्म की पटकथा बेहतरीन है। फ़िल्म में दर्शकों को खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का नया अंदाज खूब पसंद भी आ रहा है। सबसे महत्‍वपूर्ण फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स है, जिसके एक झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली है। फिल्‍म पूरी तरह साफ सुथरी है।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद है। इन दिनों की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है। इंटरनेट पर छा जाता है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने कई फिल्मों और गानों में एक साथ काम किया है। जब भी इन दिनों की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ आती है वह फिल्म या गाना सुपरहिट होना तय है।

Shweta

Shweta

Next Story