×

Bhojpuri Dance Video: फिल्म "पठान" के "बेशर्म रंग" गाने पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया स्टेज तोड़ दिया

Bhojpuri Dance Video: दीपिका पादुकोण के गाने 'बेशर्म रंग' पर काफी बवाल मचा हुआ है. ऐसे में इस पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी कहर ही बरपा दिया है और कहा- 'कभी-कभी अपना बेशर्म रंग दिखाना जरूरी होता है।'

Anushka Rati
Published on: 23 Dec 2022 7:18 AM GMT
Bhojpuri Dance Video: फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया स्टेज तोड़ दिया
X

Viral Dancer Video (image: social media)

Bhojpuri Viral Dance Video: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'पठान' के गाने नए 'बेशर्म रंग' का जहां कुछ लोगों और स्टार्स विरोध किया है। तो साथ ही कुछ स्टार्स और शाहरुख-दीपिका फैंस उनके गाने पर हो रहें कंट्रोवर्सी और फिल्म के रिलीज को बैंड कर की मांग का विरोध कर रहें हैं और फिल्म के विरोधी लोगों को खूब जला रहें हैं। वहीं इस फिल्म के गाने "बेशर्म रंग" के खिलाफ हो रहीं कंट्रोवर्सी के बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ने इस गाने पर अपना 'बेशर्म रंग' दिखाया है, जो कि बेहद कमाल का नजर आ रहा है और साथ ही इस पर काफी बवाल भी मच गया है। एक तरफ जहां फैंस इस गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के डांस मूव्स को देखकर अपने दिल को थामे बैठें हैं और इसे फायर बता रहे हैं। यहां तक कि भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के एक्स पति यश कुमार भी इस व्यूरल डांस वीडियो को देखकर इस एक्ट्रेस पर फिदा हो गए हैं। इंटरनेट पर अपने सेक्सी डांस मूव्स से बवाल मचाने वाली ये भोजपुरी एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रक्षा गुप्ता हैं, जो अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं की वजह से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहतीं हैं।

देखिए ये भोजपुरी वीडियो

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना ये डांस वीडियो शेयर किया है और इस डांस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, 'कभी-कभार अपना बेशर्म रंग दिखाना जरूरी होता है।' इस पर उनके फैंस के भी कई शानदार रिएक्शन्स आ रहें हैं। लेकिन उनके फैंस के रिएक्शन्स पर जाने से पहले हम बात करतें हैं रक्षा गुप्ता के इस वायरल डांस वीडियो की, जिसमें ये देखने को मिल रहा है कि भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता एक स्लीवलेस ब्लाउज और शिमरी साड़ी में नजर आ रहीं हैं और इस अटायर में रक्षा गुप्ता बेहद ही ग्लैमरस लग रहीं हैं। इसके साथ ही साड़ी में एक्ट्रेस रक्षा ने बेहद सेक्सी डांस मूव्स दिखाएं हैं, जिसके आगे तो एक्ट्रेस दीपिका का बिकिनी अंदाज भी फीका पड़ गया है। दीपिका पादुकोण के इस गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता काफी कमाल के डांस मूव्स दिखा रहीं हैं, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। एक्ट्रेस के अपने इस डांस वीडियो के शेयर करते ही उनका ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। साथ ही रक्षा गुप्ता के इस डांस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहें हैं।

अगर भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता के इस डांस वीडियो पर भोजपुरी एक्टर्स के रिएक्शन्स की बात करें तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट केक कही जाने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह के एक्स हसबैंड और एक्टर यश कुमार ने फायर वाली इमोजी शेयर किया है। साथ ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन एक्ट्रेस रानी चटर्जी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड राघव नय्यर ने इस वायरल वीडियो के कमेंट में लवली लिखा है।

इस बीच अगर हम रक्षा गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो, रक्षा गुप्ता इन दिनों फिल्म 'फनमौजी' की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही इस फिल्म की शूटिंग मुंबई से लेकर यूपी और अमेरिका में भी की जाएगी और इस फिल्म में रक्षा गुप्ता एक्ट्रेस मोनालिसा के हसबैंड विक्रांत सिंह के साथ रोमांस करतीं हुईं नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म में दोनों आर्टिस्टों के बीच काफी सिजलिंग कैमिस्ट्री और हॉट सीन्स करते भी देखा गया था। इसके अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता की पाइपलाइन में कई भोजपुरी फिल्में हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story