×

Bhojpuri Gana: आम्रपाली को अकेला देख निरहुआ से नहीं हुआ कंट्रोल, फिर जो हुआ, देख छूट जा रहें दर्शकों के पसीने

Aamrapali-Nirahua Bhojpuri Video Song: भोजपुरी दर्शकों को आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी इतनी पसंद आती है कि दोनों के पुराने गाने भी अधिकतर ही ट्रेंडिंग में रहते हैं, जी हां!! इन दिनों दोनों का सबसे हॉट वीडियो सॉन्ग "कटोरे कटोरे" यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2023 10:57 AM GMT
Aamrapali-Nirahua Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन पर जैसी दिखती है और दर्शक इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखना जितना पसंद करते हैं, शायद ही भोजपुरी इंडस्ट्री में अबतक ऐसी कोई जोड़ी कोई बनीं हो। हालांकि बनीं तो अबतक बहुत सी जोड़ियां हैं, लेकिन अब उन जोड़ियों के बीच मन मुटाव हो गया है। भोजपुरी दर्शकों को आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी इतनी पसंद आती है कि दोनों के पुराने गाने भी अधिकतर ही ट्रेंडिंग में रहते हैं, जी हां!! इन दिनों दोनों का सबसे हॉट वीडियो सॉन्ग "कटोरे कटोरे" यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

आम्रपाली संग बेड पर निरहुआ ने किया खूब रोमांस

आम्रपाली और निरहुआ की रोमांटिक केमिस्ट्री देखना भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद करते हैं। वीडियो सॉन्ग "कटोरे कटोरे" में आम्रपाली और निरहुआ का हद से ज्यादा रोमांस देखने को मिलता है। सिर्फ रोमांस ही नहीं बल्कि दोनों के कई बोल्ड सीन्स भी देखने को मिलते हैं, यही वजह है कि लगभग 5 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को दर्शक आज भी खूब देखना पसंद करते हैं।

एक कमरे में बंद आम्रपाली और निरहुआ बेड पर एक-दूसरे के साथ पलंगतोड़ रोमांस करते हैं, वहीं इस वीडियो में दोनों का लिपलॉक सीन भी हैं। आम्रपाली और निरहुआ का ये गाना तो दर्शकों के पसीने छुड़ा देता है।

इस फिल्म का है ट्रेंड कर रहा ये हॉट गाना

जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ का बेहद ही बोल्ड सॉन्ग "कटोरे कटोरे" दोनों की फिल्म "सिपाही" का है, जो ब्लॉकबस्टर थी। वैसे फिल्म "सिपाही" के लगभग सभी गाने हिट हुए हैं, लेकिन इस गाने को दोनों के रोमांस की वजह से कुछ ज्यादा ही दर्शकों द्वारा पसंद किया गया।

मिल चुके हैं मिलियन व्यूज

"कटोरे कटोरे" आम्रपाली और निरहुआ का एक ऐसा गाना है, जो अधिकतर ही ट्रेंड में बना रहता है। इस धमाकेदार गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया था, लिरिक्स प्रमोद शाकुंतलम ने लिखे थे, जबकि म्यूजिक ओम झा ने कंपोज किया था। गाने को मिले अबतक के व्यूज के बारे में बताएं तो इसे 42 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story