×

Bhojpuri Gana: दुश्मनी भूल काजल राघवानी के बेडरूम में घुस खेसारी ने किया पलंगतोड रोमांस, देखें हॉट वीडियो

Kajal Raghwani-Khesari Lal Bhojpuri Gana:काजल और खेसारी का एक पुराना गाना "व्हाट्सएप के मैसेज बनके धनिया" यूट्यूब पर बवाल काट रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Aug 2023 12:44 PM GMT
Kajal Raghwani-Khesari Lal Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव (Kajal-Khesari) के गाने अक्सर ट्रेंडिंग में रहते हैं। एक समय था जब इन दोनों के पीछे लोग दीवाने हुआ करते थे, और इनके गानों और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार किया करते थे, लेकिन जब से काजल और खेसारी के बीच अनबन हुई, तब से फैंस इनके साथ के प्रोजेक्ट के लिए तरस गए हैं। भले ही कई सालों से काजल राघवानी और खेसारी का नया प्रोजेक्ट दर्शकों को देखने को ना मिला हो, लेकिन वे इस जोड़ी के पुराने गानों को ही देख खुश हो जाते हैं। इसी बीच काजल और खेसारी का एक पुराना गाना "व्हाट्सएप के मैसेज बनके धनिया" यूट्यूब पर बवाल काट रहा है।

बेहद रोमांटिक है काजल और खेसारी का यह गाना

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना "व्हाट्सएप के मैसेज बनके धनिया" एक रोमांटिक गाना है, जिसमें इन दोनों का हॉट रोमांस देखने को मिल रहा है। काजल राघवानी का गाने में बेहद ही सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है, कभी हॉट ड्रेस तो कभी साड़ी में काजल हॉटनेस और खूबसूरती का जबरदस्त तड़का लगा रहीं हैं। वहीं हिट मशीन खेसारी अपने एक्सप्रेशन से लोगों के दिलों की घायल कर रहें हैं। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस गाने में जबरदस्त हॉट सीन्स हैं, जिसे देख दर्शकों का मन मचल सकता है।

खेसारी और काजल के गाने को मिले मिलियन व्यूज

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना (Kajal Raghwani -Khesari Lal Yadav Song) "व्हाट्सएप के मैसेज बनके धनिया" फिल्म "बागी एक योद्धा" का है। इस फिल्म में काजल और खेसारी के अलावा माया यादव, विनोद मिश्रा और अयाज खान जैसे सितारे नजर आए थे। फिल्म को बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और गानों के रिस्पॉन्स को तो आप देख ही रहें हैं।

रोमांटिक गाने "व्हाट्सएप के मैसेज बनके धनिया" को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है, लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखें हैं जबकि म्यूजिक कंपोज किया है मधुकर आनंद। इस गाने को आप वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। यह गाना लगभग तीन साल पहले इस चैनल पर जारी किया गया था और अबतक इसे 22 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story