×

Bhojpuri Gana: प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'छिहतरा बलम' इंटरनेट पर मचा रहा बवाल, वीडियो वायरल

Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंड्रस्टी से मशहूर सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव का इन दिनों एक के बाद एक नया गाना रिलीज हो रहा है

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 17 Jun 2021 5:06 PM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंड्रस्टी से मशहूर सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव ( Pramod Premi Yadav) का इन दिनों एक के बाद एक गाना रिलीज हो रहा है। एक बार फिर प्रमोद भोजपुरी दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। प्रमोद प्रेमी के भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ( Bhojpuri Video Song) 'छिहतरा बलम' (Chhihatara Balam) यूट्यूब पर गर्दा मचा रहा है।

भोजपुरी सेक्सी सॉन्ग (Bhojpuri Sexy Song) 17 जून 2021 को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर रिलीज किया गया है। खबर लिखे जाने तक इन गाने को 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में प्रमोद का अलग अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं इस वीडियो में हिरोइन भी किसी से कम नहीं लग रही है। इस गाना में हीरोइन लाला जोड़ा में कमाल की लग रही है। इन दोनों कि केमिस्ट्री लोगों को खूब रिझा रही है। भोजपुरी प्रेमी इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि भोजपुरी एचडी सॉन्ग ( HD Song) को संगीत दिया है आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने। 'छिहतरा बलम' को लिरिक्स लिखे हैं कृष्णा बेदर्दी (Krishna Bedardi) ने। जबकि इस गाने में निर्देशक है सूर्य पांडे और कोरियोग्राफर है राजा बाबू। अब देखना होगा कि प्रमोद प्रेमी का यह भोजपुरी गाना मिलियन का आंकड़ा कब तक पार करेगा। फिलहाल इस गाने का भोजपुरी दर्शकों के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है।


हाल ही में प्रमोद प्रेमी यादव सैड वीडियो सॉन्ग (sad video song) 'यारवा रोवे' (Yarawa Rove) रिलीज हुआ था। यह गाना 15 जून 2021 को रिलीज हुआ था। जिसे अब तक 13 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को यूट्यूब के एसआरके म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story