×

Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह का गाना 'ईधर आने का नहीं' मचा रहा बवाल,तोड़ा रिकॉर्ड, पहुंचा 300 मिलियन के पार, देखें Video

Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को आखिर कौन नहीं जानता।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 4 July 2021 2:37 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटो सोशल मीडिया)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को आखिर कौन नहीं जानता। ये अपने गाने के साथ-साथ बेबाक बयानों के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों अक्षरा का एक के बाद एक धमाकेदार भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। इस बीच अक्षरा का एक और गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है 'ईधर आने का नहीं' (IdharAane Ka Nahi)। इस गाने ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बता दें कि अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना (Akshara Singh Ka Gana) 'ईधर आने का नहीं' अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है। इस गाने में अक्षरा दबंग अवतार में दिख रही हैं। इनका यह लुक उनका ग्लैमरस को और बढ़ा दे रही हैं। इस एचडी वीडियो सॉन्ग (hd video song) में अक्षरा कई अलग-अलग लुक दिखाई दे रहे हैं।

शुरू में वह जीप और पीले रंग के चश्मे में नजर आ रही है तो कही बुलेट चलाती हुई नजर आ रही है। इसक यह स्टाइल सबको लुभा रही हैं। यही नहीं इस गाने को रिलीज हुआ महज कुछ ही दिन हुआ है लेकिन इस गाने को 300 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दें कि अक्षरा का गाना 'ईधर आने का नहीं' को लिखा है आशीष वर्मा ने और संगीत दिया है आशीष वर्मा ने। जबकि पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं और कोरियाग्राफी किया है सोनू ने।

बता दें कि अक्षरा सिंह का यह गाना भोजपुरी वर्ल्ड में आग लगा दिया है। इस गाने का क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है। शानदार रैप के साथ अक्षरा की हॉटनेस गाने में और भी ज्यादा गर्माहट ला दी हैं। इस समय यह डीजे सॉन्ग लगातार वायरल हो रहा हैं। इस दौरान अक्षरा ने इस गाने की सफलता अपने फैंस के नाम किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें लिखा है कि, 'एक और मुकाम! एक और माइलस्टोन! एक और सेलिब्रेशन की वजह! 300 मिलियन व्यूज!!! ये रिकॉर्ड आपके नाम। थैंक यू एंड लव यू। फिलहाल यह गाना दर्शकों को क्रेजी कर दिया है।


Shweta

Shweta

Next Story