×

Bhojpuri Gana: हद से ज्यादा रोमांटिक है पवन सिंह और अक्षरा का गाना 'दोल्हा पट्टी'

Bhojpuri Gana: पवन सिंह (pawan singh) का भोजपुरी गाना ‘दोल्हा पट्टी’ (Dolha Patti) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। उन्होंने इस गाने में जबरदस्त डांस किया है। पवन और अक्षरा का यह रोमांटिक गाना (pawan singh aur akshara singh ke romantic gana ) इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 20 Oct 2021 10:04 AM GMT
Pawan Singh and Akshara Singh
X

पवन सिंह और अक्षरा सिंह (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और अक्षरा सिंह (pawan singh aur akshara singh song) की जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर हैं। अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा काम पवन सिंह के साथ किया है। लेकिन विवादों (pawan singh and akshara singh controversy ) के कारण ये दोनों एक्टर कई साल से एक दूसरे के साथ काम नहीं कर रहे हैं। अक्षरा ने पवन पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें फिल्मों में काम नहीं करने दे रहे हैं , उनके वजह से किसी भी फिल्म में काम नहीं मिल रहा है। पवन और अक्षरा का विवाद आज भी सुर्खियों में रहता है। लेकिन पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी आज भी सुपरहिट (pawan singh aur akshara singh ke super hit song) है।

इस बीच पवन (pawan singh) का भोजपुरी गाना 'दोल्हा पट्टी' (Dolha Patti) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। उन्होंने इस गाने में जबरदस्त डांस किया है। पवन और अक्षरा का यह रोमांटिक गाना (pawan singh aur akshara singh ke romantic gane ) इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। अक्षरा अपनी हॉट अंदाओं से लोगों को मदहोश कर रही है। इन दोनों सुपरहिट कलाकारों की जोड़ी ने भोजपुरी दर्शकों का मन मोह लिया है।

भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग (bhojpuri romantic song) 'दोल्हा पट्टी' को सबसे ज्यादा देखा गया है। यह गाना 2021 के सबसे ट्रेंडिग सॉन्ग में से एक है। इसे 9 करोड़ लोग देख चुके हैं। ब्लैक टी शर्ट और शार्ट जीन्स में अक्षरा पवन सिंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही है। पवन के इस एचडी सॉन्ग का लिरिक्स विनय निर्मल ने दिया है । म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है। वहीं दूसरी ओर 'दोल्हा पट्टी' गाना वेब म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया। इस गाने में पवन के साथ शानदार सुर दिया प्रियंका सिंह ने।

बहरहाल, अगर पवन सिंह की फिल्मों की बात करें तो अब तक उन्होंने 70 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने 100 से अधिक भोजपुरी एल्बम में एक्टिग कर चुके हैं। वहीं अगर उनकी फिल्मी करियर की बात करें तो वह साल 1997 में भोजपुरी एल्बम ओढ़निया वाली से डेब्यू किया था। इस गाने के बाद से उन्हें साल 2008 भोजपुरी एल्बम लॉलीपॉप लागेलु से प्रसिद्धी मिली। पवन सिंह का यहा गाना केवल देश में बल्कि विदेश में भी सबसे ज्यादा सुना जाता है।

Shweta

Shweta

Next Story