×

Bhojpuri Gana: आ गया प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'कुंवारे रह जईती', रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें Video

Bhojpuri Gana: भोजपुरी जगत के मशहूर सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) को आखिर कौन नहीं जानता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 3 July 2021 2:09 AM GMT
प्रमोद प्रेमी यादव
X
प्रमोद प्रेमी यादव( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया) 

Bhojpuri Gana: भोजपुरी जगत के मशहूर सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) को आखिर कौन नहीं जानता है। यह अपने नए नए गाने के दम पर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं। इनके गाने का सभी दीवाने हैं। इन दिनों प्रमोद प्रेमी यादव का एक के बाद एक सेक्सी गाने रिलीज हो रहे हैं। जो युवाओं को काफी पसंद आ रहा है। एक बार फिर यूथ को अपने डीजे सॉन्ग ( HD Song) पर थिरकाने आ गए हैं। प्रमोद का एक और जबरदस्त गाना रिलीज हुआ है। इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Video Song) का नाम 'कुंवारे रह जईती' (Kuware Rah Jaiti) है।

भोजपुरी गाना 'कुंवारे रह जईती' यूट्यूब (Youtube) के ऑफिसियल चैनल म्यूजिक वाइड (Music Wide) पर 2 जून 2021 को रिलीज हुआ है और अब तक इस गाने को 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को भोजपुरी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। और अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

प्रमोद प्रेमी यादव का यह गाना खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो सॉन्ग पति अपनी पत्नी पर बेस्ड है। वहीं पति अपने पत्नी से रूठा हुआ है और पत्नी उसे माने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन वह नहीं मान रहा है। बता दें कि प्रमोद प्रेमी का यह गाना दर्शकों को क्रेजी कर रहा है।

आपको बता दें कि भोजपुरी सेक्सी गाना 'कुंवारे रह जईती' को गाया है प्रमोद प्रेमी यादव ने जबकि गाने का लिरिक्स लिखा है कृष्णा बेदर्दी (Krishna Bedardi) ने और म्यूजिक दिया है शिशीर पांडे (Shishir Pandey) ने। कुछ वक्त पहले प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'ओठलाली चाटता' (Othlali Chatata) रिलीज हुआ था। जो अभी भी गर्दा मचा रहा है। यह गाना ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। इस गाने में प्रमोद अपने हीरोइन के साथ रोमांस करते हुए नजर आए। इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Shweta

Shweta

Next Story