×

Bhojpuri Gana: राकेश मिश्रा का गाना 'रतिया सवतिया संगे' हुआ रिलीज, मिले मिलियन व्यूज, यहां देखें VIDEO

Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरस्टार सिंगर्स को टक्कर देने वाले सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) एक बार फिर गर्दा मचाने आ गए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 25 Aug 2021 9:40 AM GMT
राकेश मिश्रा
X

राकेश मिश्रा (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरस्टार सिंगर्स को टक्कर देने वाले सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) एक बार फिर गर्दा मचाने आ गए हैं। राकेश मिश्रा का गाना 'रतिया सवतिया संगे' (Ratiya Sawatiya Sanghe) रिलीज हो चुका है। राकेश मिश्रा का यह भोजपुरी गाना इस समय पूरी तरह से युवाओं पर छाया हुआ है।

भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) 'रतिया सवतिया संगे' को एक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। राकेश मिश्रा का यह गाना 23 अगस्त 2021 को शुभ लाभ फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह गाना तेजी से इस समय वायरल हो रहा है। भोजपुरी गाना राकेश मिश्रा के फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

राकेश मिश्रा का गाना अब हिट लिस्ट में जुड़ गया है। भोजपुरिया दर्शक 'रतिया सवतिया संगे' को खूब पसंद कर रहे हैं। इस HD गाने में राकेश मिश्रा का अंदाज बिल्कुल ही अलग है। वहीं राकेश मिश्रा की दोनों को-एक्ट्रेस भी कमाल की लग रही है। इस गाने में राकेश मिश्रा अपने दोनों हीरोइनों के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। राकेश मिश्रा के इस DJ वीडियो सॉन्ग को अरूण बिहारी ने लिखा है जबकि म्यूजिक दिया है छोटू रावत ने।

आपको बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही राकेश मिश्रा का एक भोजपुरी वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था। इस वीडियो सॉन्ग में राकेश मिश्रा भोजपुरी सेक्सी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे। इस गाने का नाम 'ए राजा जाई ना बहरिया' (Ye Raja Jai Na Bahriya) है। राकेश मिश्रा और त्रिशाकर की जोड़ी ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था। राकेश और त्रिशाकर जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाया था। वहीं इन दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने जमकर तारीफ किया। राकेश मिश्रा के इस गान को लिखा था सोनू सरगम ने और लिरिक्स दिया था शुभकांत कुमार ने जबकि म्यूजिक एडीआर रहे आनंद। राकेश और त्रिशाकर मधु का यह वीडियो सॉन्ग पूरा रोमांस से भरपूर रहा।

Shweta

Shweta

Next Story