×

Bhojpuri Gana: रितेश पांडे का गाना 'गाली सी लगती है' आते ही छा गया, देखें वीडियो

Bhojpuri Gana: भोजपुरी जगत के रोमांस किंग कहे जाने वाले एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का सभी गाना सोशल मीडिया पर धूम मचाता है।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 20 Jun 2021 4:02 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो साभार सोशल मीडिया)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी जगत के रोमांस किंग कहे जाने वाले एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का सभी गाना सोशल मीडिया पर धूम मचाता है। कोरोना काल में भी रितेश दर्शकों को बोर नहीं होने दे रहे हैं। इन दिनों ओक के बाद एक उनका भोजपुरी गाना रिलीज हो रहा है। हाल ही में भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) 'गाली सी लगती है' (Gaali Si Lagti Hai) रिलीज हो गया है इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भोजपुरी गाना म्यूजिक इंडस्ट्री में आग लगा दिया है। इस एचडी गाने को नव भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (YouTube) पर रिलीज किया गया है। वहीं 17 जून 2021 को रिलीज हुआ इस गाने को अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। एक ओर रितेश पांडे इस गाने में रॉकस्टार लग रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस वर्षा पंत भी कम नहीं लग रही है। इस गाने मे रितेश कव्वाली करते हुए नजार आ रहे है और वर्षा ठुमका लगाते हुए नजर आ रही है। इन दोनों की स्टाइल ने लोगों का दिल जीत रहा है।

रितेश पांडे अपने सभी गानो का अलग अलग अवतार में नजर आते हैं। यही वजह है कि वह भोजपुरी दर्शकों में इतने पंसद किए जाते हैं। बता दें कि इस गाने को आलम दिलशाद ने लिखा है। जबकि म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है और गाने के वीडियो डायरेक्टर राकेश ठक्कर हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में रितेश का एक गाना रिलीज हुआ था। इस गाने का नाम 'हजारों का क्या होगा' (Hajaron Ka Kya Hoga)है। वहीं इस गाने में रितेश के साथ बंगाली बाला प्रमिला घोष (Pramila Ghosh) की जोड़ी देखने को मिली थी। इस वीडियो सॉन्ग में रितेश ने ब्लू जीन्स और यलों कलर का टी शर्ट इसके साथ ही मैच करता हुआ जूता पहन रखे थे। इनका लुक लोगों को खूब पसंद आया। यही वजह है कि रितेश के इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shweta

Shweta

Next Story