×

Bhojpuri Gana: अरविंद अकेला कल्लू के वीडियो सॉन्ग 'चुम्मा देहब ठोरवा में' यूट्यूब पर छाया, देखें Video

Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंड्रस्टी के मशहूर सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू उर्फ 'कलुआ' का गाना हमेशा भोजपुरी दर्शकों के बीच धमाल मचाता हैं

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 17 Jun 2021 3:40 PM GMT (Updated on: 17 Jun 2021 3:57 PM GMT)
अरविंद अकेला कल्लू रोमांस करते हुए
X

अरविंद अकेला कल्लू रोमांस करते हुए  (फोटो सोशल मीडिया)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंड्रस्टी के मशहूर सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) उर्फ 'कलुआ' का गाना हमेशा भोजपुरी दर्शकों के बीच धमाल मचाता हैं। कल्लू (Kallu) के सभी गाने इन दिनों यूट्यूब पर बहुत हिट हो रहे हैं। लोग कल्लू के गाना सुनना बहुत पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का वीडियो सॉन्ग ( Video Song) 'चुम्मा देहब ठोरवा में' (Chumma Dehab Thorwa Me) रिलीज हुआ हैं।

इस वीडिया सॉन्ग में कल्लू के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) नजर आ रही है।भोजपुरी सेक्सी सॉन्ग 'चुम्मा देहब ठोरवा में' का आज किरन म्यूजिक एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ( Bhojpuri video song) 'चुम्मा देहब ठोरवा में' का क्रेज दर्शकों में देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि कल्लू का यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) रोमांस कर रही हैं।

इन दोनों को केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 55 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि भोपुरी गाना 'चुम्मा देहब ठोरवा में' को गाया है अरविंद कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका ने। जबकि इस गाने को लिखा है चंदन यदुवंशी ने। वहीं म्यूजिक दिया है छोटू रावत ने। सिर्फ इसना ही नहीं इस सुपरहिट गाने को का वीडियो डायरेक्टर है पंकज सोनी।

आपको बता दें कि इससे पहले अरविंद अकेला कल्लू और तृषाकर मधु का वीडियो सॉन्ग (video song) 'मुअनी हो डाड के दरद से' बीते साल रिलीज हुआ था। इस गाने को अब तक करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस सुपहिट गाने में अरविंद अकेला के साथ तृषाकर मधु रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे। इन दोनों की केमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया। इस वीडियो सॉन्ग में तृषाकर मधु बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में नजर आई थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story