×

Bhojpuri Gana: प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'प्यार के भूखल बानी' इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा, देखें video

Bhojpuri Gana: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi Yadav) एक्टिंग से लेकर उनके गाने तक के सभी दीवाने हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 18 Jun 2021 9:30 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi Yadav) एक्टिंग से लेकर उनके गाने तक के सभी दीवाने हैं। प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने फैंस को इस कोरोना काल में भी निराश नहीं किया। इस बीत प्रमोद का एक और जबरदस्त गाना रिलीज हुआ है। प्रमोद का गाना 'प्यार के भूखल बानी' (Pyar Ke Bhukhal Baani) युवाओं को काफी पसंद आ रहा है।

प्रमोद प्रेमी का गाना 'प्यार के भूखल बानी' यशी म्यूजिक हिट्स (Yashi Music Hits) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने ने इंटरनेट पर गर्दा मचा दिया है। भोजपुरी दर्शकों में इस खूब पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि इस गाने को बहुत कम दिन में लाखों व्यूज मिल गया है।

इस गाने में प्रमोद प्रेमी अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। वहीं इनके साथ हीरोइन भी कमाल की लग रही है। प्रमोद प्रेमी का यह गाना रोमांस से भरा हुआ है। इस सेक्सी गाने में प्रमोद हीरोइन के साथ रोमांस करते हुए दिखाए गए हैं।


आपको बताते चलें कि हाल ही में प्रमोद प्रेमी यादव का सैड वीडियो सॉन्ग (sad video song) 'खुश रहिया ए जान' (Khush Rahiya Ae Jaan) रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। यह गाना यूट्यूब के प्रियंका एंटरटेनमेंट के चैनल पर रिलीज किया गया था। इस गाने ने मिलियन व्यूज मिल गए है। और इस गाने में लोगों को दिल जीत लिया है। यह सैड सॉन्ग युवा वर्ग को खूब पसंद आया है। फिलहाल अब यह देखना होगा की प्रमोद प्रेमी का यह भोजपुरी गाना मिलियन का आंकड़ा कब तक पार करेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story