×

Amrapali Dubey: भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने बना लिया अपना ये कैसा हाल, वीडियो देख क्या कहेंगे आप?

Amrapali Dubey Video: भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार आम्रपाली दुबे आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 July 2023 7:44 AM GMT
Amrapali Dubey: भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने बना लिया अपना ये कैसा हाल, वीडियो देख क्या कहेंगे आप?
X
Amrapali Dubey (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey Video: भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार आम्रपाली दुबे आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं हैं। आम्रपाली दुबे ने सुपरस्टार निरहुआ के साथ भोजपुरी की दुनिया में कदम रखा और फिर इनकी जोड़ी इस तरह फेमस हुई कि आज आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी की नंबर वन ऑनस्क्रीन जोड़ी बन चुकी है। आम्रपाली दुबे का जलवा भोजपुरी पर्दे पर खूब चलता है, साथ ही सोशल मीडिया पर भी वह काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं। आम्रपाली दुबे की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है, उनके पोस्ट को देख यूजर्स कुछ इस कदर खींचे चले आते हैं कि फिर उन्हें फॉलो किए बिना रह नहीं पाते।

छाया आम्रपाली दुबे का लेटेस्ट वीडियो

आम्रपाली दुबे आए दिन अपना नया पोस्ट शेयर करती हैं। यह सिर्फ अभिनेत्री आम्रपाली की ही बात नहीं है बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सभी सितारे ही सोशल मीडिया पर रोजाना अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। आम्रपाली दुबे ने आज अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो आते ही इंटरनेट की दुनिया में छा चुका है।

क्यूटनेस पर दिल हार बैठेंगे आप

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी भर-भरकर क्यूटनेस देखने को मिल रही है, जिसे देखते ही आप उनके फैन बन जाएंगे। जी हां!! दरअसल आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भोजपुरी के एक गाने पर अपना क्यूट-क्यूट सा अंदाज दिखा रहीं हैं। आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को देख तो हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि आप अपना दिल हार बैठेंगे।

नेटीजेंस ने दी शानदार प्रतिक्रिया

भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे वीडियो में ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रहीं हैं, उन्हें पल्लू से अपना चेहरा ढका हुआ है। कभी शरमाते तो कभी मुस्कुराते हुए आम्रपाली का फेस एक्सप्रेशन देखने लायक है। आम्रपाली दुबे के एक्सप्रेशन की फैंस खूब तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा है, "एक्सप्रेशन क्वीन।" दूसरे ने लिखा, "उफ्फ ये मासूमियत।" तीसरे ने लिखा, "आपका एक्सप्रेशन किलर है।" एक अन्य ने कहा, "कितनी क्यूट हो आप।" इसी तरह तमाम फैंस आम्रपाली के एक्सप्रेशन पर अपना दिल हार बैठे हैं।

आम्रपाली दुबे अपकमिंग फिल्म

आम्रपाली दुबे के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। उनकी फिल्म "कलाकंद" और "मंडप" रिलीज होने की लाइन में लगी हुई है, जिसमें वह सुपरस्टार निरहुआ संग दिखाई देंगी। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने लंदन में फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की शूटिंग पूरी की है, और अब लंदन में ही एक और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो चुकीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story