×

Bhojpuri Heroine Neelam Giri: रेड हॉट ड्रेस में तीखी मिर्ची लगीं भोजपुरिया गर्ल नीलम गिरी, लुक ने मचाया बवाल

Bhojpuri Heroine Neelam Giri: अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री नीलम गिरी (Neelam Giri) की हाल फिलहाल में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसने पूरे सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Aug 2023 8:42 AM GMT
Bhojpuri Heroine Neelam Giri: रेड हॉट ड्रेस में तीखी मिर्ची लगीं भोजपुरिया गर्ल नीलम गिरी, लुक ने मचाया बवाल
X
Bhojpuri Heroine Neelam Giri (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroine Neelam Giri: अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री नीलम गिरी (Neelam Giri) की हाल फिलहाल में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसने पूरे सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। नीलम गिरी की इन सेक्सी और हॉट तस्वीरों ने फैंस के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों की भी धड़कने तेज कर दी हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

रेड हॉट ड्रेस में तीखी मिर्ची लगीं नीलम गिरी

भोजपुरी की हॉट हसीना नीलम गिरी की मदहोश करने वाली अदाएं बड़ी ही आसानी से किसी को भी अपना दीवाना बना लेती हैं। उनके हर एक पोस्ट को फैंस बेहद पसंद करते हैं। इसी बीच अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री नीलम गिरी ने रेड कलर की हॉट ड्रेस में अपना स्टनिंग अंदाज दिखाया है, जिसे देख तो उनके फैंस बावरे हो गए हैं।
अभिनेत्री नीलम गिरी ने अपनी चार तस्वीरें (Neelam Giri Photos) शेयर की हैं, और इन चारों ही तस्वीरों की बात ही कुछ अलग है। अगर नीलम गिरी के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर की छोटी सी ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह बिल्कुल तीखी मिर्ची लग रहीं हैं। नीलम गिरी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहीं हैं और फैंस को बेहद पसंद भी आ रहीं हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

फैंस ने किया सनी लियोनी से कंपेयर

नीलम गिरी के इस हॉट लुक (Neelam Giri Hot Look) ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। फैंस धड़ल्ले से लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर रहें हैं। एक फैन ने नीलम गिरी की इस तस्वीर को देख उन्हें सनी लियोनी ही कह दिया। जी हां! कमेंट करते हुए उस फैन ने लिखा, "सनी लियोनी लग रही हो।" दूसरे ने लिखा, "जलवा है आपका नीलम जी।" तीसरे ने लिखा, "हॉट रेड वेलवेट केक।" चौथे ने उनकी तारीफ में भोजपुरी में लिखा, "तोहरो जवानी आग हो।" इसी तरह और भी फैंस नीलम गिरी के इस हॉट और स्टनिंग लुक पर फिदा हो चुके हैं।

हाल ही में लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं नीलम गिरी

बताते चलें कि अभिनेत्री नीलम गिरी को इंडस्ट्री में आए हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन वह लोगों की फेवरेट बन चुकीं हैं। फिल्मों के साथ ही साथ वह म्यूजिक वीडियो में भी अपना जबरदस्त जलवा दिखाती हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही वह लंदन में अपनी फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" की शूटिंग कर रहीं थीं, जिसमें प्रवेश लाल, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे जैसे कलाकार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story