×

Amrapali Dubey-Nirahua के फैंस की बल्ले-बल्ले, बैक टू बैक फिल्मों में नजर आने वाली है आपकी फेवरेट जोड़ी

Amrapali Dubey-Nirahua Upcoming Film: आज हम आपको यहां आपकी फेवरेट जोड़ी की आने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहें हैं, जो बैक टू बैक रिलीज होने की लाइन में लगीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Aug 2023 10:51 AM GMT
Amrapali Dubey-Nirahua के फैंस की बल्ले-बल्ले, बैक टू बैक फिल्मों में नजर आने वाली है आपकी फेवरेट जोड़ी
X
Amrapali Dubey-Nirahua Upcoming Film (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey-Nirahua Upcoming Film: भोजपुरी सिनेमा की फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी की अगर बात होती है तो आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नाम इस लिस्ट में नंबर वन पर आता है। जी हां!! यह जोड़ी पिछले 9 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है और आज भी दर्शक इस जोड़ी की रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर बड़े ही चाव से देखते हैं। भोजपुरी दर्शक आम्रपाली दुबे और निरहुआ को इन 9 सालों में एकसाथ कई फिल्मों और गानों में देख चुके हैं, लेकिन फिर भी वे इस जोड़ी से बोर नहीं हुए हैं। फिलहाल आज हम आपको यहां आपकी फेवरेट जोड़ी की आने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहें हैं, जो बैक टू बैक रिलीज होने की लाइन में लगीं हुईं हैं।

मंडप (Mandap)

आम्रपाली दुबे और निरहुआ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "मंडप" को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिन ही यूट्यूब पर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों से बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी के बारे में आपको बताएं तो इसकी कहानी दहेज प्रथा के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी। आम्रपाली दुबे दहेज प्रथा के खिलाफ लड़ती नजर आएंगी। फिल्म "मंडप" का डायरेक्शन आनंद सिंह ने किया है। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने कुछ जानकारी नहीं दी है।

फसल (Fasal)

आम्रपाली दुबे और निरहुआ अपनी फिल्म "फसल" की वजह से भी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का पोस्टर सबसे सामने आया है, तभी से दर्शक ट्रेलर का इंतजार कर रहें हैं। हालांकि यह इंतजार अब बस कुछ ही घंटों में खत्म होने वाला है, क्योंकि ट्रेलर कल यानी कि 14 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को पराग पाटील ने डायरेक्ट किया है।

निरहुआ हिंदुस्तानी 4 (Nirahua Hindustani 4)

भोजपुरी की फेवरेट जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी" के बारे में भला कौन नाही जनता होगा। इस फिल्म के अबतक 3 पार्ट रिलीज हो चुके हैं और तीनों ही सुपरहिट हुए हैं। अब इस हिट फ्रेंचाइजी का चौथा पार्ट भी बनाया जा रहा है। जी हां!! "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है। बहुत जल्द निरहुआ और आम्रपाली एक बार फिर धमाल मचाने के लिए आने वाले हैं।

घूंघट में घोटाला 3 (Ghooghat Mein Ghotala 3)

वहीं आपको चहेती जोड़ी फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" में भी नजर आएगी। हालांकि इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा नीलम गिरी और प्रवेश लाल भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। इस फिल्म की भी शूटिंग अभी की जा रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story