×

Bhojpuri Hit Songs: पवन सिंह ने अक्षरा सिंह संग पानी में किया रोमांस, सिजलिंग केमिस्ट्री देख फैंस हुए पानी-पानी

Bhojpuri Hit Songs Pawan Singh And Akshara Singh: भोजपुरी पावर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह का कोई जवाब ही नहीं है, अभिनेता की फिल्में हो या गानें दोनों ही दर्शकों के बीच तहलका मचा देते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 April 2023 6:55 AM GMT
Bhojpuri Hit Songs Pawan Singh And Akshara Singh: भोजपुरी पावर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह का कोई जवाब ही नहीं है, अभिनेता की फिल्में हो या गानें दोनों ही दर्शकों के बीच तहलका मचा देते हैं। पवन सिंह के न सिर्फ नए गाने बल्कि पुराने गानों को लेकर भी दर्शकों में क्रेज बना रहता है, जिसका एक उदाहरण आप सभी के सामने है।

वायरल हुआ पवन सिंह का पुराना गाना (Hamara Jadi Ke Jawab Naikhe Song)

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि पवन सिंह के नए गाने तो धूम मचाते ही हैं साथ ही पुराने गाने भी यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं और इसी बीच उनका एक पुराना गाना "हमार जड़ी के जवाब नइखे" सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है। जी हां!! एकबार फिर इस गाने का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। तो चलिए आपको इस गाने के बारे में बताते हैं।

अक्षरा सिंह संग पवन की केमिस्ट्री ने फैंस को किया बेकाबू

"हमार जड़ी के जवाब नइखे" गाने को पवन सिंह के साथ ही भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह पर बेहद रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। अब जब एक गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह जैसे दो होनहार कलाकार होगें तो धमाका होना तय हैं। बता दें कि जब यह गाना रिलीज हुआ था तो इसने यूट्यूब पर खूब धूम मचाई थी, और अब एकबार फिर यह गाना छा गया है। अक्षरा सिंह और पवन सिंह पर फिल्माए गए इस रोमांटिक गाने को लोग बार-बार देख रहें हैं।

"हमार जड़ी के जवाब नइखे" गाने में पवन सिंह और अक्षरा की सिजलिंग केमिस्ट्री नजर आ रही है। दोनों कभी पानी में रोमांस फरमाते दिख रहें हैं तो कभी गार्डेन में एक-दूजे में खोए दिख रहें हैं। वहीं अक्षरा सिंह ने तो गाने में अपना किलर डांस भी दिखाया है, जिसे देख पवन सिंह बावरे हो जाते हैं। पवन और अक्षरा की इतनी हॉट केमिस्ट्री देख फैंस बेकाबू हो गए हैं।

गाने को मिल चुके हैं इतने मिलियन व्यूज

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस धमाकेदार गाने की लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखें हैं जबकि गाने को अपनी आवाज से सजाया है पवन सिंह और इंदु सोनल ने। पवन और अक्षरा के इस रोमांटिक गाने को अबतक 7 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story