×

Bhojpuri Holi Song: आम्रपाली दुबे ने खेली निरहुआ संग यूपी बिहार वाली होली

Bhojpuri Holi Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ यूपी बिहार वही होली खेल रहें हैं यानि की दोनों का "यूपी बिहार के होली "सांग सब तरफ धूम मचा रहा है।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 17 March 2022 7:27 AM GMT
U.P Bihar ke Holi Song
X

U.P Bihar ke Holi Song(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Bhojpuri Holi Song: होली का त्यौहार (Festival Holi) कल ही है और ऐसे में सभी पर होली के रंगों का खुमार चढ़ चुका है। रंगों से भरा ये त्यौहार यूं तो 18 मार्च यानि कल है लेकिन इसका रंग कई दिन पहले से लोगों पर चढ़ जाता है।और होली हो और गानों पर डांस (Holi Songs) न हो,ऐसा तो हो ही नहीं सकता। साथ ही आजकल सब जगह भोजपुरी रंग चढ़ा हुआ है।घरों में नुक्कड़ पर यहाँ तक की सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी(Bhojpuri songs on Social media) गुलाल अपना रंग बिखेर रहा है।

भोजपुरी स्टार्स भी ये बखूबी जानते हैं और इस रंग को और चढ़ाने के लिए भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) का तड़का लेकर आते रहते हैं। पहले ही खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना बवाल करेंगे (Song Bawal Karenge) सुपर हिट हुआ और लोगों की ज़ुबान पर चढ़ गया था।अब वहीँ आम्रपाली दुबे और निरहुआ यूपी बिहार वही होली खेल रहें हैं यानि की दोनों का "यूपी बिहार के होली "सांग सब तरफ धूम मचा रहा है। गाने में आम्रपाली हरे रंग की ड्रेस में केहर ढाह रहीं हैं और चरों तरफ रंग और गुलाल बिखरा हुआ है। दोनों का ये होली सॉन्ग सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। गाने को लोग काफी पसंद कर रहें हैं साथ ही हमेशा की तरह इस बार भी लोगों को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है।

यूँ तो आजकल भोजपुरी इंडस्ट्री पूरी सोशल मीडिया पर छाई हुई है और ऐसे में पवन सिंह (Pawan Singh), निरहुआ (Nirahua) और खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav) से लेकर अक्षरा सिंह और आम्रपाली (Amrapali Dubey) के गानों ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है । होली के रंगों के बीच भोजपुरी गानों की बात ही निराली होती है और ऐसे में आम्रपाली और निरउआ का होली सॉन्ग ट्रेंड कर रहा है । भोजपुरी इंडस्ट्री(Bhojpuri Industry) में आम्रपाली और निरउआ की जोड़ी काफी हिट है और लोग दोनों की केमिस्ट्री को काफी ज़्यादा पसंद करते हैं और जब भी दोनों एक साथ आते हैं तो तहलका मचा देते हैं। और अब दोनों के "यूपी बिहार के होली "सांग (U.P Bihar ke Holi song) होली में सबसे ज़ादा बजने वाला है। बता दें कि इस सॉन्ग को भोजपुरी सिंगर अंतरा प्रियंका सिंह (Antara Priyanka Singh) और निरहुआ ने मिलकर गाया है। इस गाने में म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं।ये गाना भले ही काफी दिन पहले सोशल मीडिया पर आया था लेकिन गाना होली आते ही फिर से ट्रेंड करने लगा है।

दोनों का ये सांग निरहुआ ऑफिशियल नाम के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story