×

Bhojpuri Holi Song: Khesari Lal Yadav ने मचाया 'बैगन के दाम' गाने से तहलका,मिल रहे हैं मिलियन व्यूज, सुने गाना

भले ही होली में अभी थोड़ा वक़्त हो । लेकिन भोजपुरी गानों की धूम देखकर लगता है कि अभी से ही होली का खुमार लोगों पे चढ़ने लगा है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 1 March 2022 6:31 AM GMT (Updated on: 1 March 2022 8:22 AM GMT)
Bhojpuri Holi Song
X

खेसारी लाल यादव

Bhojpuri Holi Song: मार्च महीने की शुरुआत होते ही होली का रंग भी धीरे-धीरे चढ़ना शुरू हो जाता है । लेकिन ये रंग भोजपुरी गानों (Bhojpuri songs) के बिना फीका ही होता है। होली के रंगों और पकवानों के साथ भोजपुरी गानों की बात ही अलग है । रंगों के त्यौहार होली में असली सुरूर चढ़ता है गानों से और उसमे भी अगर भोजपुरी तड़का हो तो कहना ही क्या ।ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने नए गाने से तहलका मचा दिया है।

होली में भोजपुरी गानों का तड़का

भले ही होली में अभी थोड़ा वक़्त हो । लेकिन भोजपुरी गानों की धूम देखकर लगता है कि अभी से ही होली का खुमार लोगों पे चढ़ने लगा है। अगर आप ने भी होली पे गानों की लिस्ट बनानी शुरू कर दी है तो हम यही कहेंगे की आपकी लिस्ट भोजपुरी गानों बिना फीकी ही होगी और ऐसे में खेसारी लाल भी एक के बाद एक हिट गाने रिलीज़ कर रहे हैं ।जिसको लोग भी खूब पसंद कर रहे हैं और खेसारी लाल की जमकर तारीफ भी हो रही है।

खेसारी लाल यादव की तस्वीर

खेसारी लाल का नया गाना 'बैगन के दाम' मार्किट में आते ही हुआ हिट

होली के त्यौहार में भोजपुरी गानों का तड़का न लगे तो त्यौहार का खुमार सही से नहीं चढ़ता और इसी के चलते खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज(Shilpi Raj) का एक नया गाना रिलीज हुआ है। साथ ही ये गाना 'बैगन के दाम'( Baigan Ke Daam) आते ही सोशल मीडिया पे खूब धूम मचा रहा है । गाने के रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर ये यूट्यूब पर छा गया है और 22वें नंबर पर ट्रेंड भी करने लगा है ।

गाने को मिल रहे लोगों के प्यार से खुश हैं भोजपुरी स्टार्स

'बैगन के दाम' गाने के हिट होने से भोजपुरी स्टार्स काफी खुश हैं । दरअसल ये गाना खेसारी लाल यादव और सृष्टि के नए गाने '2 रुपया' की तर्ज पर बनाया गया है।लोगों को ये गाना काफी पसंद भी आ रहा है।साथ ही सृष्टि पाठक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से का धन्यवाद भी किया है।खेसारी लाल गाने में लुंगी में नजर आ रहे हैं वहीँ सृष्टि साड़ी में नज़र आ रही हैं।गाने में शिल्पी राज भी सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ ठुमके लगाती हुई नज़र आ रही हैं। गाने को डायरेक्ट किया है बिभांशु तिवारी ने वहीँ गाने की लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी की है और गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा का है ।

गाने में है खेसारी लाल और सृष्टि पाठक की जबरदस्त केमिस्ट्री

यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ गाना 'बैगन के दाम' होली को ध्यान में रख के बनाया गया है ।जिसमे खेसारी लाल यादव होली के रंगों के बीच एक्ट्रेस सृष्टि पाठक के साथ नज़र आएंगे ।म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव और सृष्टि पाठक के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है ।साथ ही गाने को बेहतरीन तरीके से डायरेक्ट भी किया गया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story