Bhojpuri Hot Video: इस हसीना ने बिकनी पहन मटकाई कमरिया, खूब देखा जा रहा वीडियो

Divya Ralhan Dance Video: दिव्या रल्हन का एक वीडियो सामने आया है, जो उनके फैंस के बीच बवाल काट रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Aug 2024 7:16 AM GMT
Bhojpuri Actress Divya Ralhan Video
X

Bhojpuri Actress Divya Ralhan Video (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Divya Ralhan Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीनाएं अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसी हॉट हसीनाएं हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया की दुनिया में हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं, वहीं इसी बीच आज एक भोजपुरी की हॉट हसीना का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप हैरान रह जायेंगें, जी हां! जिस अभिनेत्री का वीडियो वायरल हो रहा है, उनका नाम दिव्या रल्हन है, तो चलिए आपको भी दिव्या रल्हन का हॉट वीडियो दिखाते हैं।

दिव्या रल्हन का हॉट वीडियो (Divya Ralhan Hot Video)

अभिनेत्री दिव्या रल्हन भोजपुरी की दुनिया की एक जानी मानी अदाकारा हैं, वे अब तक भोजपुरी की कई फिल्मों व गानों में नजर आ चुकीं हैं, इतना ही नहीं, वे भोजपुरी के कई सुपरस्टार संग स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं, जी हां! दिव्या रल्हन तेजी से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ रहीं हैं। दिव्या स्क्रीन पर आग लगाती ही हैं, साथ ही इंटरनेट की दुनिया में भी अपनी हॉटनेस से तहलका मचाए रहती है। अभी हाल ही में दिव्या रल्हन का एक वीडियो सामने आया है, जो उनके फैंस के बीच बवाल काट रहा है।


दिव्या रल्हन एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही एक कमाल की डांसर भी हैं, इंस्टाग्राम अकाउंट पर वे अक्सर ही अपने डांस के वीडियोज साझा करती रहती हैं, अब उन्होंने फिर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो पूरे इंटरनेट पर छा चुका है। वीडियो में दिव्या रल्हन बिकिनी पहने जबरदस्त कमरिया मटका रहीं हैं। वीडियो में दिव्या का अंदाज देखते बन रहा है।

धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं फैंस (Divya Ralhan Hot Video Song)

दिव्या रल्हन के इस वीडियो पर फैंस धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं, इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं साथ ही फैंस खूब शेयर भी कर रहें हैं। वीडियो में दिव्या रल्हन के ऊपर से आप अपनी नजर ही नहीं हटा पायेंगे, उनकी पतली कमरिया पर ही फैंस का दिल आ गया है, अपने एक्सप्रेशन से भी दिव्या फैंस के दिलों को घायल कर रहीं हैं। बता दें कि दिव्या आए दिन अपने वीडियो और तस्वीरें साझा करती हैं, उनके कुछ वीडियो पर तो मिलियंस में व्यूज हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story