Bhojpuri हसीना Monalisa का ये Hot गाना देख दिल में मच उठेगी खलबली

Bhojpuri Hot Gana: आज हम भोजपुरी के एक सबसे हॉट गाने के बारे में आपको बताने वाले हैं जिसका नाम "दिया गुल करा" है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Aug 2024 4:03 PM GMT
Monalisa Hot Dance
X

Monalisa Hot Dance (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Monalisa Hot Dance: भोजपुरी इंडस्ट्री की बात करें तो इस इंडस्ट्री में आपको एक से एक बोल्ड और हॉट गाने सुनने को मिलेंगे, जी हां! कुछ गाने तो ऐसे होते हैं, जो दर्शकों के होश ही उड़ा देते हैं। हालांकि भोजपुरी गानों की अपनी ही एक खासियत होती है, ये गाने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं, जिसका मन ना भी हो, उनके भी पैर थिरक उठते हैं, वहीं आज हम भोजपुरी के एक सबसे हॉट गाने के बारे में आपको बताने वाले हैं जिसका नाम "दिया गुल करा" है।

मोनालिसा का सबसे हॉट गाना

भोजपुरी पर्दे की हुस्न की मल्लिका कहलाने वाली मोनालिसा एक समय में भोजपुरी की टॉप हीरोइन हुआ करतीं थीं, मोनालिसा भले ही आज के समय में भोजपुरी फिल्मों और गानों से दूर हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि भोजपुरी दर्शक उन्हें जानते नहीं हैं, आज भी मोनालिसा के भोजपुरी गाने यूट्यूब पर खूब ट्रेंड करते हैं, इन दिनों मोनालिसा का एक भोजपुरी गाना "दिया गुल करा" खूब देखा जा रहा है, मोनालिसा का ये गाना इतना हॉट है कि जो भी देख रहा है, उसका मुंह खुला का खुला रह जा रहा है।


भोजपुरी के इस गाने में मोनालिसा ने भर भरकर बोल्ड सीन दिए हैं, ये गाना और अधिक सुर्खियां इस लिए बटोर रहा है क्योंकि मोनालिसा संग "दिया गुल करा" गाने में भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह नजर आ रहें हैं। मोनालिसा और पवन सिंह की केमिस्ट्री स्क्रीन पर आग लगा रही है। दोनों के रोमांटिक सीन देख दर्शक भी आहें भरने लग जा रहें हैं।

मिल चुके हैं इतने मिलियन व्यूज

मोनालिसा और पवन सिंह के गाने "दिया गुल करा" को रिलीज हुए कई साल हो चुके हैं, लेकिन आज तक यह गाना सुर्खियां बटोरता है। इस गाने को पवन सिंह के साथ इंदू सोनाली ने गाया है, लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखें हैं, वहीं अब तक इस गाने को 9.6 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story