×

Monalisa Video: मोनालिसा ने 'लॉलीपॉप लागेलु' गाने पर हिलाई जबरदस्त कमरिया, देख बेकाबू हो उठा ये मशहूर अभिनेता

Monalisa Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में सालों पर्दे पर राज करने के बाद अब मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है, हालांकि वह इन दिनों हिंदी टेलीविजन की दुनिया में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 May 2023 1:36 PM GMT
Monalisa Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में सालों पर्दे पर राज करने के बाद अब मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है, हालांकि वह इन दिनों हिंदी टेलीविजन की दुनिया में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रहीं हैं। मोनालिसा एक शानदार अभिनेत्री तो हैं ही लेकिन साथ ही वह एक कमाल की डांसर भी हैं, आप में से बहुत कम लोग जानते होंगे कि मोनालिसा हिंदी फिल्मों में भी आइटम गर्ल बन चुकीं हैं, जी हां!!

सामने आया मोनालिसा का एक धमाकेदार वीडियो

भोजपुरी की दुनिया में यदि आज भी हॉट एक्ट्रेसेस की गिनती होती है तो मोनालिसा का नाम सबसे पहले गिना जाता है, क्योंकि उन्होंने भोजपुरी पर्दे पर बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए हैं, सिर्फ बोल्ड सीन जी नहीं बल्कि अपने हॉट डांस मूव्स से भी मोनालिसा दर्शकों को आहें भरने पर मजबूर कर देती थी।

हालांकि इसी बीच एकबार फिर मोनालिसा का एक बेहद ही धमाकेदार डांस वीडियो सामने आया है, जिसे देख एक्ट्रेस के फैंस की खुशी ठिकाना नहीं है, क्योंकि मोनालिसा का ऐसा अंदाज बहुत समय बाद देखने को मिला है।

"लॉलीपॉप लागेलु" गाने पर हिलाई कमरिया

मोनालिसा ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक बेहद जबरदस्त वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भोजपुरी के ब्लॉकबस्टर गाने "लॉलीपॉप लागेलु" पर जमकर कमरिया हिला रहीं हैं। मोनालिसा का इतना धमाकेदार डांस देख अभिनेता शालीन भनोट से नहीं रहा गया और वह भी मोनालिसा के साथ ताल से ताल मिलाने लग गए।

बताते चलें कि यह वीडियो कलर्स के शो "बेकाबू" के सेट का है, जहां शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी कास्ट मस्ती करते दिख रही है। मोनालिसा और शालीन भनोट के डांस तो पूरे इंटरनेट को हिला कर रख दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story