×

Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला का ये वीडियो उड़ा देगा आपके होश, बार-बार देख रहें लोग

Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला भोजपुरी की बेहद ही हॉट अदाकारा हैं। वह ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन अपनी हॉट अदाएं दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती हैं। वहीं हाल फिलहाल में फिर नम्रता मल्ला के एक वीडियो ने दशकों के छक्के छुड़ा दिए हैं

Shivani Tiwari
Published on: 3 Jun 2023 3:47 PM GMT
Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला भोजपुरी की बेहद ही हॉट अदाकारा हैं। वह ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन अपनी हॉट अदाएं दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती हैं। वहीं हाल फिलहाल में फिर नम्रता मल्ला के एक वीडियो ने दशकों के छक्के छुड़ा दिए हैं, चलिए आपको दिखाते हैं।

सामने आया नम्रता मल्ला का बेहद हॉट वीडियो

बोल्डनेस की मल्लिका नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उनका काम खुद बोलता है। एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स के लिए भी खूब जानी जाती हैं। जिस तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में नोरा फतेही का नाम डांस के मामले में सबसे ऊपर रहता है, उसी तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला हैं। नम्रता मल्ला कमाल की डांसर हैं। उनके डांस मूव्स दर्शकों के होश उड़ा देते हैं।

नम्रता मल्ला ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना एक बेहद ही धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैंस बार-बार देख रहें हैं। इस वीडियो से नजरें हटाना बेहद मुश्किल हो रहा है, क्योंकि डांस के साथ ही नम्रता के हॉटनेस पर भी फैंस की निगाहें टिक गईं हैं।

नम्रता मल्ला के हुस्न के दीवाने हुए फैंस

नम्रता मल्ला अपने हुस्न का जादू दिखा पहले ही लोगों को अपना दीवाना बन चुकीं हैं और अब अपने हॉट वीडियो शेयर कर वह अच्छे-अच्छों का मन मचला देती हैं। कमेंट बॉक्स में फैंस नम्रता के डांस की जमकर तारीफ कर रहें हैं। सिर्फ फैंस ही नहि बल्कि भोजपुरी सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू भी नम्रता के इस वीडियो पर खुद को कमेंट करने से नाही रोक पाएं, उन्होंने भी फायर इमोजी भेजा है। वहीं कुछ फैंस नम्रता को हॉट तो कुछ कड़क तो वहीं किसी ने लाजवाब जैसा कॉम्प्लीमेंट दिया है।

हाल ही में रिलीज हुआ था नम्रता का नया गाना

नम्रता मल्ला बैक टू बैक भोजपुरी गाने कर रहीं हैं। कुछ दिनों पहले ही उनका एक नया गाना "नाच रे पतरकी 3.0" रिलीज हुआ था, जो सुपरहिट हुआ। इस गाने में नम्रता मल्ला संग अरविंद अकेला कल्लू नजर आए थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story