Namrata Malla ने फिर दिखाई Hotness, बेकाबू हुए फैंस

Namrata Malla Hot And Bold Video: नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से उनके फैंस के बीच तहलका मचा गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2024 8:59 AM GMT (Updated on: 7 July 2024 10:48 AM GMT)
Namrata Malla
X

Namrata Malla (Photo- Social Media)

Namrata Malla Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अक्सर अपनी हॉटनेस का जादू फैंस पर बिखेरती रहती हैं। नम्रता मल्ला का नाम भोजपुरी की सबसे हॉट अदाकारा की लिस्ट में गिना जाता है। जी हां! ऑन स्क्रीन हो या फिर सोशल मीडिया नम्रता मल्ला अपनी अदाएं दिखा फैंस को मदहोश कर देती हैं। बता दें कि नम्रता मल्ला एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही एक कमाल की डांसर भी हैं, वह ज्यादातर भोजपुरी आइटम सांग करते नजर आती हैं। वहीं इसी बीच नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से उनके फैंस के बीच तहलका मचा गया है।

नम्रता मल्ला का हॉट वीडियो वायरल (Namrata Malla Dance Video Viral)

भोजपुरी दुनिया की हॉट अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह रोजाना अपने वीडियोज और तस्वीरें साझा करती हैं, वहीं नम्रता के फैंस को भी बेसब्री से उनके नए पोस्ट का इंतजार रहता है, इसी बीच नम्रता मल्ला ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। नम्रता मल्ला ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कमाल का डांस करते दिख रहीं हैं।

नम्रता मल्ला अपने लेटेस्ट वीडियो में कमाल का डांस तो कर ही रहीं हैं, साथ ही अपनी हॉटनेस भी दिखा रहीं हैं, उन्होंने ऐसा आउटफिट कैरी किया हुआ है, जिसमें उनका बोल्ड और हॉट अवतार देखा जा सकता है। उनकी पतली कमर से तो फैंस और यूजर्स अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं।

नम्रता का डांस वीडियो देख फैंस का मचला मन (Namrata Malla Hot Video)

नम्रता की हॉटनेस के ही तो उनके फैंस दीवाने हैं। नम्रता मल्ला का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, फैंस के बीच हल्ला मच गई। फैंस तो बार-बार नम्रता के इस वीडियो को देख रहें हैं और धड़ल्ले से कमेंट भी कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा है, "हॉट लुकिंग।" दूसरे ने लिखा, "सेक्सी", इसी तरह और भी फैंस उन्हें बवाल और गजब जैसे कॉम्प्लीमेंट दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story