Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का हॉट डांस मूव्स देख लड़कों का हुआ बुरा हाल, सिंगर नीलकमल का भी फिसला दिल

Namrata Malla Hot Dance Video: नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉटेस्ट हीरोइन हैं। उन्हें देख तो दर्शकों की धड़कने तेज हो जाती हैं। नम्रता एक शानदार अदाकारा होने के साथ ही एक बेहतरीन डांसर भी हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 11 Jun 2023 9:45 AM GMT
Namrata Malla Hot Dance Video: नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉटेस्ट हीरोइन हैं। उन्हें देख तो दर्शकों की धड़कने तेज हो जाती हैं। नम्रता एक शानदार अदाकारा होने के साथ ही एक बेहतरीन डांसर भी हैं, वह जिस भी वीडियो सॉन्ग में नजर आती हैं, वह महज कुछ ही घंटों में मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लेता है। नम्रता मल्ला स्क्रीन के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं, जी हां!! सोशल मीडिया पर भी वह अपने डांस का हुनर दिखाती रहती हैं, इसी बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

बेहद कातिलाना है नम्रता मल्ला का लेटेस्ट वीडियो

नम्रता मल्ला ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में नम्रता मल्ला ने क्या गजब की अपनी कमरिया मटकाई है। वीडियो में नम्रता मल्ला बेहद ही हॉट अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं और उनके पीछे कुछ लड़के भी हैं। जैसे ही नम्रता मल्ला डांस करना शुरू करती हैं, पीछे खड़े लड़के अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते हैं सबकी निगाहें नम्रता की कमरिया पर अटक जाती हैं।

सिंगर नीलकमल भी हार बैठे अपना दिल

नम्रता मल्ला की हॉटनेस देख हर किसी का दिल धड़क उठता है, और जब वे डांस करती हैं तो उनके डांस से तो कोई भी अपनी नजरें ही नहीं हटा पता। अपना हॉट डांस मूव्स दिखा नम्रता मल्ला लोगों को घायल कर देती हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसे देख तो भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह का भी बुरा हाल हो गया है, वह भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाएं। सिंगर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सबसे बेस्ट वीडियो।"

नम्रता मल्ला वर्क फ्रंट

नम्रता मल्ला अपने डांस के लिए ज्यादा जानी जाती हैं। हाल ही में उनका वीडियो सॉन्ग "चढ़ल जवानी रसगुल्ला" रिलीज हुआ था, जिसने दर्शकों के बीच जमकर धमाल मचाया। नम्रता मल्ला के साथ इस गाने में नीलकमल सिंह नजर आए थे, गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिला और अभी भी यह यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story