×

Namrata Malla: भोजपुरी की हॉट गर्ल नम्रता मल्ला हुईं Oops Moment का शिकार, बीच पर हो गई बड़ी गलती

Namrata Malla Hot Video: भोजपुरी की आइटम गर्ल नम्रता मल्ला आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह सिर्फ भोजपुरी पर्दे पर ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी अपना जानलेवा अंदाज दिखा चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 30 Sep 2023 6:39 AM GMT
Namrata Malla
X

Namrata Malla (Photo- Social Media) 

Namrata Malla Hot Video: भोजपुरी की आइटम गर्ल नम्रता मल्ला आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह सिर्फ भोजपुरी पर्दे पर ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी अपना जानलेवा अंदाज दिखा चुकीं हैं। जी हां!! नम्रता मल्ला साउथ फिल्मों के गानों में भी अपना अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दे चुकीं हैं। अक्सर भोजपुरी की दुनिया में अपनी हॉटनेस के जरिए बवाल मचाए रहने वाली एक्ट्रेस नम्रता का इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह Oops Moment का शिकार हो गईं हैं।

नम्रता मल्ला ने शेयर किया हॉट वीडियो

नम्रता मल्ला की हॉटनेस किसी से छुपी नहीं है। चाहे उनके गाने हों, या फिर सोशल मीडिया पोस्ट, नम्रता मल्ला अपनी किलर अदाएं दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं। उनका आउटफिट इतना अजीब और हॉट होता है कि लोग उनपर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते हैं। हॉट ड्रेस में उनका डांस मूव्स तो मानों हर किसी का होश ही उड़ा देता है। फैंस तो पल भर में आपा खो बैठते हैं।



मालूम हो कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, और रोजाना अपने डांस वीडियो या फिर हॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में फिर उन्होंने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो हद से ज्यादा हॉट है। उस वीडियो में नम्रता मल्ला ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।



बीच किनारे बॉल खेलते नजर आईं नम्रता मल्ला

भोजपुरी की हॉट हसीना नम्रता मल्ला के लेटेस्ट वीडियो के बारे में आपको बताएं तो वह बीच किनारे रेत पर बिकिनी पहने बॉल खेलते नजर आ रहीं हैं, इसी दौरान नम्रता Oops moment का शिकार हो जाती हैं। वीडियो में नम्रता की ऐसी हॉट अदाएं देखते बन रहीं हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है, नेटीजेंस और फैंस का मचल उठा है। अबतक नम्रता के इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं।

बीच बेबी बनीं नम्रता मल्ला

अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने इस हॉट वीडियो के बाद अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह बिकिनी पहने समुंदर में अपना परफेक्ट फिगर फ्लांट कर रहीं हैं। इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला बिकिनी पहने बेहद सेक्सी लग ही रहीं हैं, साथ ही उन्होंने जिस तरह से पोज दिया है, उसने इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है। नम्रता मल्ला का ये लुक देख फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया है। अभिनेत्री के ये तस्वीरों तेजी से फैंस द्वारा इंटरनेट पर शेयर की जा रही हैं।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story