×

Bhojpuri Heroine: भोजपुरी की हॉट हसीना पूनम को को इस शख्स से हुआ प्यार, वीडियो में खुली पूरी पोल

Poonam Dubey: अपनी अदाओं का जादू दिखा पूनम दुबे आए दिन लोगों का होश उड़ाती रहती हैं, उनकी हर एक अदाओं पर उनके फैंस और फॉलोअर्स पहले से ही अपना दिल हार बैठे हैं। पूनम दुबे आज इस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं कि उन्हें किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है|

Shivani Tiwari
Published on: 25 Jun 2023 7:41 AM GMT (Updated on: 25 Jun 2023 7:43 AM GMT)
Bhojpuri Heroine: भोजपुरी की हॉट हसीना पूनम को को इस शख्स से हुआ प्यार, वीडियो में खुली पूरी पोल
X
Poonam Dubey Hot Video (Photo- Social Media)
Poonam Dubey: अपनी अदाओं का जादू दिखा पूनम दुबे आए दिन लोगों का होश उड़ाती रहती हैं, उनकी हर एक अदाओं पर उनके फैंस और फॉलोअर्स पहले से ही अपना दिल हार बैठे हैं। पूनम दुबे आज इस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं कि उन्हें किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है, अपने बोल्ड अंदाज के चलते पूनम देशभर में फेमस हो चुकीं हैं। पूनम दुबे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

आखिर किस शख्स पर आया पूनम दुबे का दिल

पूनम दुबे सोशल मीडिया क्वीन हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो पूनम के हर एक पोस्ट के लिए बेकरार रहते हैं। पूनम दुबे सोशल मीडिया पर अपना एक से एक हॉट अंदाज दिखाती हैं, लेकिन हाल फिलहाल में ही उनके द्वारा शेयर किया गया पोस्ट देख उनके फैंस के बीच कयास लगने लगे हैं कि क्या सच में पूनम का दिल किसी पर आ चुका है। दरअसल उस वीडियो में पूनम पांडे साड़ी पहने, बिंदी लगाए, कह रहीं हैं कोई शख्स उनका दिल लेके चला गया है।

आखिर क्या है वीडियो की सच्चाई

पूनम दुबे द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो वीडियो में पूनम ने अरविंद अकेला कल्लू के गाने "गलिया पे तिल" पर गजब का एक्सप्रेशन देते दिख रहीं हैं। इस गाने की लिरिक्स ही ऐसी है, जो बयां कर रही है कि पूनम का दिल किसी शख्स पर आ चुका है, लेकिन रियल में ऐसा कुछ भी नहीं है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

लेटेस्ट पोस्ट में बेहद हॉट लगीं पूनम दुबे

भोजपुरी क्वीन पूनम दुबे का लेटेस्ट पोस्ट भी चर्चा में आ चुका है, जो उन्होंने अभी थोड़ी देर पहले ही शेयर किया है। उन्होंने अपनी 7 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मानसून का मजा लेते हुए अपनी चाय एंजॉय कर रहीं हैं। ऑफ शोल्डर ड्रेस में पूनम बेहद ही हॉट लग रहीं हैं, उनकी अदाओं के फैंस दीवाने हो गए हैं और कमेंट बॉक्स में तरीफों के पुल बांधने लग गए हैं।

अपनी फिटनेस को लेकर भी बटोरती हैं खूब सुर्खियां

पूनम पांडे अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से फैंस के छक्के छुड़ाती रहती हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर भी लगातार सुर्खियों में रहती हैं। अपनी फिटनेस पर पूनम दुबे बखूबी ध्यान देती हैं, और अक्सर ही अपने वर्कआउट वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। पूनम दुबे के परफेक्ट फिगर पर ही उनके मेल फैंस अपना दिल हार बैठते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story