×

Rani Chatterjee: क्या आपने देखा रानी चटर्जी का ये धांसू डांस वीडियो? दिखाया है अपना बेहद किलर अंदाज

Rani Chatterjee Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट अदाकारा रानी चटर्जी लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रहीं हैं। रानी चटर्जी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही एक बेहद ही कमाल की डांसर भी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Jun 2023 1:16 PM GMT
Rani Chatterjee Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट अदाकारा रानी चटर्जी लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रहीं हैं। रानी चटर्जी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही एक बेहद ही कमाल की डांसर भी हैं। भोजपुरी पर्दे पर उन्होंने अपने डांस का हुनर तो दिखाया ही है, लेकिन साथ ही साथ वह सोशल मीडिया पर भी अपने जबरदस्त डांस से दर्शकों को एंटरटेन करती रहती हैं।

वायरल हुआ रानी चटर्जी का लेटेस्ट डांस वीडियो

रानी चटर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल पर अपना एक धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया है, जो मिनटों में सोशल मीडिया की दुनिया में छा चुका है। इस वीडियो में रानी चटर्जी ने अपना कमाल का डांस दिखाकर फैंस का दिल जीत लिया है। रानी चटर्जी के इस वीडियो को फैंस और फॉलोअर्स बार-बार देख रहें हैं।

रानी चटर्जी के डांस के दीवाने हुए फैंस

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और रोजाना ही अपनी तस्वीरों और वीडियो की ट्रीट अपने चाहने वालों को देते रहती हैं। वहीं उनके फैंस भी रानी के हर पोस्ट पर प्यार बरसाने से खुद को रोक नहीं पाते, इसी बीच रानी ने जैसे ही अपना नया डांस वीडियो शेयर किया, फैंस और फॉलोअर्स रानी चटर्जी की तरीफों के पुल बांधने में लग गए। दरअसल उस वीडियो में रानी चटर्जी इंस्टाग्राम रील के एक फेमस गाने पर डांस कर रहीं हैं, उन्होंने बेहद ही कमाल का डांस किया है।
रानी के इस वीडियो पर फैंस ने जमकर एक्ट्रेस के डांस की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, "वाव, अभी भी रानी मैम का लुक गजब है।" दूसरे ने लिखा, "वाव! अमेजिंग।" तीसरे ने लिखा, "वाव! क्या लुक है डियर." इसी तरह तमाम फैंस रानी की भर-भरकर तारीफ कर रहें हैं।

रानी चटर्जी वर्क फ्रंट

भोजपुरी की हसीना के काम के बारे में आपको बताएं तो वह इन दिनों अपनी फिल्मों की डबिंग और शूटिंग करने में व्यस्त चल रहीं हैं। भोजपुरी फिल्मों के अलावा वह दंगल चैनल पर आने वाले हिंदी टेलीविजन शो "मस्तमौली" में भी नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story