Bhojpuri गर्ल ने दिलबर-दिलबर गाने पर दिखाया हॉट डांस मूव्स, जरा संभल कर देखें वीडियो

Rani Hot Dance Video: रानी का एक हॉट धमाकेदार डांस वीडियो सामने आया है, जो तेजी से इंटरनेट पर छा गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Aug 2024 1:27 PM GMT
Rani Hot Dance Video
X

Rani Hot Dance Video (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Rani: भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनें अक्सर अपनी कातिल अदाओं का जलवा दिखाती रहती हैं। भोजपुरी की दुनिया में कई ऐसी हसीनाएं हैं, जो अपना हॉट अंदाज दिखाने में तनिक भी नहीं शर्माती, इसी बीच एक हॉट अदाकारा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अंदाज देख आप भी शर्म से अपनी आंखें बंद कर लेंगे। जी हां! ये वीडियो भोजपुरी एक्ट्रेस रानी का है, जो हद से ज्यादा हॉट है।

भोजपुरी गर्ल रानी का हॉट डांस मूव्स (Rani Hot Dance Video)

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी आज के समय में किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, वे भोजपुरी के कई म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रह चुकीं हैं और अपने धमाकेदार डांस से सबको हैरान कर देती हैं। रानी सिर्फ ऑन स्क्रीन ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपना ऐसा अंदाज दिखाती हैं कि फैंस आहें भरने लग जाते हैं। इसी बीच रानी का एक हॉट धमाकेदार डांस वीडियो सामने आया है, जो तेजी से इंटरनेट पर छा गया है।


रानी के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो रानी बॉलीवुड के गाने "दिलबर दिलबर" पर गजब की कमरिया मटका रहीं हैं। रानी का डांस मूव्स बेहद बोल्ड है, इससे भी बोल्ड तो उनका आउटफिट है। रानी के आउटफिट के बारे में बताएं तो उन्होंने ब्लू कलर के ब्लाउज के साथ व्हाइट कलर का स्कर्ट पहना हुआ है, जिसमें एक साइड से पूरा कट है। रानी का आउटफिट उनके वीडियो को और अधिक सेक्सी बना रहा है। फैंस तो रानी के इस वीडियो को खूब साझा कर रहें हैं।

फैंस लुटा रहें रानी के वीडियो पर प्यार (Bhojpuri Hot Dance Video Viral)

रानी के इस वीडियो को फैंस खूब देख रहें हैं, साथ ही शेयर करने के साथ-साथ लाइक और कमेंट भी कर रहें हैं। किसी ने रानी के डांस की तारीफ की है, तो कोई उनके फिगर की तारीफ कर रहा है, तो वहीं बहुत से फैंस दिल और आग वाला इमोजी कमेंट बॉक्स में भेज रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story