Bhojpuri का ये गाना देख छूट जायेगा पसीना, हद से ज्यादा है बोल्ड

Bhojpuri Hot Video: हम आपको भोजपुरी के एक ऐसे हॉट गाने के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसे देख आप पानी-पानी हो जायेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Aug 2024 4:20 PM GMT
Bhojpuri का ये गाना देख छूट जायेगा पसीना, हद से ज्यादा है बोल्ड
X

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में हर तरह के गाने बनाएं जाते हैं, आए दिन भोजपुरी सिंगर्स और एक्टर्स नए गाने रिलीज करते रहते हैं, वहीं दर्शकों के बीच तो आज के समय में भोजपुरी गाने का खूब ट्रेंड भी चल रहा है, जी हां! जब तक किसी भी फंक्शन में भोजपुरी गाना बजता नहीं है, फंक्शन का रंग फीका रहता है। इसी के साथ ही भोजपुरी गाने की एक यह भी खासियत होती है कि ये गाने किसी को भी झूमने पर मजबूर कर देते हैं, हालांकि इस आर्टिकल में हम आपको भोजपुरी के एक ऐसे हॉट गाने के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसे देख आप पानी-पानी हो जायेंगे। जी हां! आइए फिर दिखाते हैं।

भोजपुरी का सबसे हॉट गाना (Bhojpuri Hot Music Video)

भोजपुरी की दुनिया में अब तक कई ऐसे गाने बनाएं जा चुके हैं, जो इतने बोल्ड होते हैं कि उन गानों को देख दर्शकों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। आज हम उसी में से एक गाने बर्फ के पानी 2 के बारे में आपको बताने जा रहें हैं। जी हां! भोजपुरी गाना "बर्फ के पानी 2" (Baraf Ke Paani 2 Song) हद से ज्यादा हॉट है। जो भी दर्शक इस गाने के वीडियो को देख रहा है, वह अपने होश ही खो दे रहा है।


बता दें कि भोजपुरी के इस हॉट (Bhojpuri Ka Sabse Bold Gana) गाने "बर्फ के पानी 2" को अभिनेत्री राधा पटेल और जितेंद्र झा पर फिल्माया गया है। राधा पटेल ने गाने में अपना बहुत ही सेक्सी अंदाज दिखाया है, जिसे देख अच्छे-अच्छों का भी मन मचल सकता है। वहीं यदि सिंगर के बारे में आपको बताएं तो इस हॉट गाने को बबलू सांवरिया और नेहा राज ने गाया है, जबकि म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है बबलू मिश्रा ने। अभिनेत्री राधा पटेल की हॉटनेस ने दर्शकों को आहें भरने पर मजबूर कर दिया है, अब तक इस गाने को 4.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यहां देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story