Bhojpuri हसीना Namrata Malla का ये वीडियो देख कह उठेंगे तोब्बा-तोब्बा

Namrata Malla Dance Video: भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तहलका मचाती हैं, इसी बीच अब फिर उन्होंने इंटरनेट की दुनिया में आग लगा दी है|

Shivani Tiwari
Published on: 18 July 2024 7:32 AM GMT
Namrata Malla Dance Video
X

Namrata Malla Dance Video (Photo- Social Media)

Namrata Malla Latest Video Viral: हॉट अभिनेत्री नम्रता मल्ला के हुस्न के दीवाने लाखों लोग हैं, उनकी अदाएं फैंस के पसीने छुड़ा देती हैं। जी हां! नम्रता मल्ला का जैसे ही कोई नया पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आता है, मिनटों में पूरे इंटरनेट पर छा जाता है। भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तहलका मचाती हैं, इसी बीच अब फिर उन्होंने इंटरनेट की दुनिया में आग लगा दी है, उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं।

वायरल हुआ नम्रता मल्ला का हॉट वीडियो (Namrata Malla Dance Video)

नम्रता मल्ला भोजपुरी की दुनिया की सबसे हॉट अदाकारा कहलाती हैं। पर्दे से ज्यादा उनकी हॉटनेस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देखने को मिलती है, यदि आप नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया अकाउंट चेक करेंगे तो आपको उनकी एक से एक बोल्ड और हॉटनेस से भरे वीडियोज देखने को मिलेंगे, जिसे देख आप उनके फैन बन जायेंगे। वहीं इसी बीच नम्रता मल्ला ने एक और हॉट वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

भोजपुरी की हसीना ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे ब्लैक कलर के हॉट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। वीडियो में नम्रता मल्ला की हॉटनेस देखते बन रही है, वे तैयार होकर परफॉर्मेंस देने जा रहीं हैं, लेकिन जाने से पहले वे परफ्यूम भी लगा रहीं हैं। नम्रता मल्ला की परफेक्ट कमरिया से आप नजरें ही नहीं हटा पायेंगे।

नम्रता की हॉटनेस पर फैंस का पिघला दिल (Namrata Malla Bhojpuri Hot Video)

नम्रता मल्ला की हॉटनेस देखते बनती है, वे अपने हर पोस्ट में खूब बोल्डनेस दिखाती हैं, वहीं लेटेस्ट वीडियो का भी कुछ ऐसा ही हाल है। नम्रता मल्ला के इस Hot Video को देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं और धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं। किसी ने नम्रता मल्ला को Hot और Bold कहा तो वहीं कुछ लोग उन्हें सेक्सी और खूबसूरत जैसा कॉम्प्लीमेंट दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story