Pawan Singh के गाने पर Bhojpuri हसीना ने किया बोल्ड डांस, इंटरनेट पर मचा बवाल

Divya Ralhan Hot Dance Video: भोजपुरी की एक हॉट अदाकारा का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आए है, जिसने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है,

Shivani Tiwari
Published on: 4 Sep 2024 9:36 AM GMT
Divya Ralhan Hot Dance Video
X

Divya Ralhan Hot Dance Video

Bhojpuri Ka Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीनाएं अक्सर अपना बोल्ड अंदाज दिखाती रहती हैं, कुछ हसीनाएं तो ऐसी हैं, जो अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में तनिक भी पीछे नहीं रहती, वे सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी बोल्ड अंदाज दिखा कर फैंस के होश उड़ा देती हैं। इसी बीच भोजपुरी की एक हॉट अदाकारा का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आए है, जिसने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है, जी हां! वे अदाकारा कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी की हॉट हसीना दिव्या रल्हन हैं।

दिव्या रल्हन ने दिखाई कातिल अदाएं (Divya Ralhan Hot Dance Video)

भोजपुरी हसीना दिव्या रल्हन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, वे पर्दे पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाती ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया की दुनिया में भी अपने पोस्ट से बवाल मचा देती हैं। दिव्या रल्हन ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस के बीच गर्दा उड़ा रहा है। दिव्या रल्हन वीडियो में हॉट ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं, उन्होंने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट किया हुआ है। ब्रा और मिनी स्कर्ट में दिव्या रल्हन की हॉट अदाओं पर से फैंस अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं।


बता दें कि दिव्या रल्हन के इस हॉट वीडियो को फैंस धड़ल्ले से शेयर कर रहें हैं। यदि भोजपुरी की हॉट हसीना दिव्या रल्हन के इस वीडियो के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो उन्होंने पवन सिंह के गाने "आई नई" पर अपनी जबरदस्त कमरिया मटकाई है। पवन सिंह ने "आई नई" गाना बॉलीवुड फिल्म स्त्री 2 के लिए गाया है, जो सुपरहिट हो चुका है। इस गाने में दिव्या रल्हन का डांस देखते बन रहा है।

दिव्या रल्हन की हॉट अदाओं पर यूजर्स हुए फिदा (Divya Ralhan Hot Figure)

दिव्या रल्हन अपनी हॉटनेस का जादू दिखा कर पहले ही फैंस के दिलों को घायल कर चुकीं हैं, जब भी सोशल मीडिया पर उनका कोई नया पोस्ट आता है, फैंस की सांसे थम जाती हैं, कई बार दिव्या रल्हन का पोस्ट इतना हॉट रहता है कि फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं, वहीं अब इस वीडियो में दिव्या की कातिल अदाओं पर से फैंस नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं, वे कमेंट कर दिव्या की खूब तारीफ कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story