ओह तो ये है भोजपुरी की सबसे अश्लील मूवी, देखना है तो पकड़ लें कोना

Bhojpuri Ki Sabse Bold Movie: वैसे तो भोजपुरी की लगभग फिल्मों में ही बोल्ड सीन की भरमार होती है, लेकिन एक फिल्म है, जो बाकी की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Aug 2024 8:58 AM GMT (Updated on: 14 Aug 2024 9:03 AM GMT)
Bhojpuri Ki Sabse Bold Movie
X

Bhojpuri Ki Sabse Bold Movie (Photo- Social Media)

Bhojpuri Ki Sabse Bold Movie: भोजपुरी इंडस्ट्री की जब भी बात की जाती है तो लोगों के मन में सबसे पहले यही विचार आता है इस इंडस्ट्री में बेहद बोल्ड फिल्में बनाई जाती हैं, सिर्फ यही नहीं, बल्कि इसकी फिल्मों और गानों दोनों में ही डबल मीनिंग वाले शब्द होते हैं। जी हां! साफ तौर पर कहें तो भोजपुरी इंडस्ट्री अपनी अश्लीलता के लिए ही जानी जाती हैं, लेकिन इसके बावजूद भी पहले की अपेक्षा अब भोजपुरी इंडस्ट्री की ज्यादा पूछ होने लगी है। इस इंडस्ट्री में एक से एक बोल्ड सीन्स से भरपूर फिल्में बन चुकीं हैं, लेकिन यदि बात की जाए भोजपुरी की सबसे अश्लील फिल्म की तो इसका तमगा "रसिया" (Rasiya Film Hot Scenes) नामक फिल्म हासिल कर चुकी है। जी हां! रसिया, इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स फिल्माए गए हैं, जिसे देख आप दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जाएंगे।

भोजपुरी की सबसे अश्लील फिल्म (Bhojpuri Ki Ashleel Movie)

वैसे तो भोजपुरी की लगभग फिल्मों में ही बोल्ड सीन (Bhojpuri Hot Movie) की भरमार होती है, लेकिन एक फिल्म है, जो बाकी की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। और उस फिल्म का नाम "रसिया" (Bhojpuri Film Rasiya) है। भोजपुरी फिल्म "रसिया" (Bhojpuri Film Rasiya) में बोल्ड सीन्स की भरमार है, जी हां! इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार यश लीड (Bhojpuri Superstar Yash) रोल में हैं, उन्होंने फिल्म में भोजपुरी की हीरोइन संग खूब रोमांस किया है।

यूट्यूब पर मिल चुके हैं ताबड़तोड़ व्यूज (Bhojpuri Bold Movie Rasiya Trending)

रसिया फिल्म को यूट्यूब पर बहुत ही धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है, यहां तक की अभी मिल भी रहा है, दर्शक इस फिल्म को बार-बार देखते हैं और खूब शेयर भी करते हैं। बता दें कि इस फिल्म को यूट्यूब पर अब तक कुल 16 मिलियन बार देखा जा चुका है। शिवम शर्मा द्वारा भोजपुरी की सबसे अश्लील फिल्म का निर्देशन किया गया है। "रसिया" फिल्म ही सिर्फ बोल्ड नहीं है, बल्कि इसके गाने देख भी आप शर्म से लाल हो जायेंगे। गानों में भी बोल्ड दृश्यों की भरमार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story