×

Bhojpuri Latest Song: भोजपुरी हसीना दिव्या संग इंटिमेट हुए खेसारी, वीडियो देख छा जाएगी मदहोशी

Bhojpuri Gana Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म "संघर्ष 2" को लेकर खबरों में बने हुए हैं। साथ ही बीते दिनों ही उनके कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुए, जो यूट्यूब पर छाए हुए हैं और अब इसी बीच उनका एक बेहद ही धमाकेदार गाना लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Aug 2023 10:08 AM GMT
Bhojpuri Gana Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा की हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पर लाखों लोग फिदा हैं, फैंस से लेकर फॉलोअर्स तक सभी उनके काम की रातों दिन तारीफ करते नहीं थकते हैं। खेसारी लाल यादव की दीवानगी उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। वहीं अभिनेता भी अपने फैंस का दिल जीतने के लिए काफी मेहनत करते हैं। जी हां!! खेसारी लाल यादव खुद कितनी बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वे ज्यादा से ज्यादा अपने फैंस का मनोरंजन करना चाहते हैं।

वायरल हुआ खेसारी लाल यादव का नया गाना

खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म "संघर्ष 2" को लेकर खबरों में बने हुए हैं। साथ ही बीते दिनों ही उनके कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुए, जो यूट्यूब पर छाए हुए हैं और अब इसी बीच उनका एक बेहद ही धमाकेदार गाना लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। जी हां!! उस गाने का नाम "पीले पिला दे" है। खेसारी लाल यादव का ये गाना दर्शकों के बीच जबरदस्त बज क्रिएट किए हुआ है।

भोजपुरी की इस हसीना संग इंटिमेट हुए खेसारी

खेसारी लाल यादव का म्यूजिक वीडियो "पीले पिला दे" यूट्यूब पर जबरदस्त गर्दा उड़ा रहा है। यह गाना और अधिक लोगों का ध्यान इसलिए भी खींच रहा है, क्योंकि गाने में खेसारी लाल यादव इंटिमेट होते नजर आ रहें हैं। जी हां!! खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में अभिनेत्री दिव्या नजर आ रहीं हैं। दोनों के हॉट रोमांस ने दर्शकों के दिलों में हलचल पैदा कर दी है। रोमांस के साथ ही गाने में दोनों ने अपनी डांस का भी जबरदस्त तड़का लगाया है।

इस भोजपुरी फिल्म का है गाना

"पीले पिला दे" गाना भोजपुरी फिल्म "सन ऑफ बिहार" का है, जो खूब धमाल मचा रहा है। इस धमाकेदार गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है, लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और वीडियो भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया है।

खेसारी लाल यादव अपकमिंग फिल्में

खेसारी लाल यादव का गाना "पीले पिला दे" जहां बवाल मचाए हुए है, वहीं खेसारी लाल यादव अपनी फिल्म "संघर्ष 2" की रिलीज के लिए भी तैयार हैं। इस फिल्म को आप 25 अगस्त से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं। वहीं कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म "लाडला 2" का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। इस फिल्म की कहानी में खेसारी लाल यादव अपनी मां और पत्नी के रिश्ते के बीच जूझते नजर आएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story