×

Bhojpuri News: Nirahua-Amrapali Dubey ने रचा ली शादी?वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Bhojpuri News: आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो और वीडियो शेयर किया है जिसमे दोनों नेपाली शादी के जोड़े में हैं। आइये देखते हैं वीडियो और जानते हैं पूरी सच्चाई ।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 7 April 2022 12:20 PM GMT
Nirahua-Amrapali Dubey Wedding
X

Nirahua-Amrapali Dubey Wedding(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Nirahua-Amrapali Dubey Wedding Video and Photo:आम्रपाली दुबे(-Amrapali Dubey) और निरहुआ(Nirahua) दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते सितारे हैं। साथ ही दोनों की ही ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। दोनों की जोड़ी भी लोग काफी पसंद करते हैं और अब इसी क्रम में खबर आई है कि दोनों ने शादी कर ली है।

दरअसल आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो और वीडियो शेयर किया है जिसमे दोनों नेपाली शादी के जोड़े में हैं और निरहुआ आम्रपाली का हाँथ थामे नेपाली गाने पर लिप्सिंग कर रहें हैं। एक फोटो भी शेयर की है आम्रपाली ने जिसपर कैप्शन दिया है नेपाली शादी!!

अब इस वीडियो और फोटो को देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों ने नेपाली स्टाइल में शादी रचा ली है। दोनों की फोटो और वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। इसके पहले भी आम्रपाली ने अपनी और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की एक फोटो शेयर की थी जिसमे निरहुआ उनके कानों में फूल लगाते नजर आ रहे थे। उसमे भी उन्होंने कैप्शन दिया था ,"लव इन नेपाल। "तो अब सवाल उठना लाज़मी है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है क्या? दोनों का ये वेडिंग वीडियो देखने के बाद तो यही लग रहा है।

क्या सच है दोनों की शादी ?

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे दोनों को ही फैंस एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं। वो भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी में भी शुमार हैं। यही वजह है कि जब दोनों की जोड़ी साथ में किसी म्यूजिक वीडियो या फिल्म में आती है तो लोग इन्हे पसंद करते हैं और वीडियो या फिल्म हिट हो जाती है। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से आम्रपाली और निरहुआ नेपाल में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. जहां से वो फैंस के लिये पल-पल की खबर अपडेट करते रहते हैं। इसी क्रम में आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर निरहुआ के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें निरहुआ उनके कानों में बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में फूल लगाते नजर आ रहे थे। इसके बाद आज उन्होंने अपने फैंस के लिए इसी फिल्म का एक वीडियो और फोटो शेयर की है। जिसे देखने के बाद सभी निरहुआ और आम्रपाली को अपनी नई ज़िन्दगी की बधाई देते नहीं थक रहे हैं।

वैसे आम्रपाली दुबे ने जो फोटो और वीडियो शेयर किया है उससे ये ज़रूर लग रहा है कि दोनों ने शादी रचा ली है लेकिन ये सिर्फ फिल्म का एक सीन है जिसके लिए दोनों ऐसे तैयार हुए हैं। अब हो सकता है जो लोग उन्हें शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते थे उन्हें बुरा लगा हो लेकिन सच यही है। दोनों ने अभी कोई शादी नहीं की है। साथ ही बताते चलें कि ये तस्वीर और वीडियो दोनों उनकी आने वाली फिल्म "निरहुआ बनल करोड़पती" का है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story